भाजपा नेता की सपा महिला प्रवक्ता पर अभद्र टिप्पणी

Posted by Mahendra Narayan Singh Yadav in Hindi, Politics
February 1, 2017

भाजपा के नेता दयाशंकर सिंह की मायावती पर अभद्र टिप्पणी के बाद अब एक और भाजपा नेता ने महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर दी है। शिवसेना से भाजपा में आए प्रेम शुक्ला ने ईटीवी पर बहस के दौरान समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। इसके बाद पंखुड़ी ने पुलिस में शिकायत तक कर दी है। प्रेम शुक्ला की सोशल मीडिया पर जमकर फजीहत हो रही है। भाजपा ने अभी तक इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

पंखुड़ी पाठक ने बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला के खिलाफ नोएडा के थाना सेक्टर-58 में शिकायत की है। पंखुड़ी ने कहा है कि एक निजी टीवी चैनल में बहस के दौरान बीजेपी नेता प्रेम शुक्ला ने उनके समेत समाजवादी पार्टी की सारी महिला नेताओं के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया।

पंखुड़ी पाठक की शिकायत के बाद नोएडा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पूरा मामला ये है कि ईटीवी चैनल पर बहस के दौरान समाजवादी पार्टी प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक और भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला के बीच तकरार हुई थी,जिसमें भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने बेहद अश्लील आरोप पंखुड़ी पाठक पर लगाए।

घटिया बयानों के लिए बदनाम रहे प्रेम शुक्ला ने यहाँ तक कहा था कि पंखुड़ी जी, आप पंख ज्यादा न फड़फड़ाइए, वरना ऐसी बात बोलूंगा कि आप शर्मिंदा हो जाएंगी। प्रेम शुक्ला ने कई घटिया बातें कहीं जिनमें समाजवादी पार्टी में महिलाओं के प्रवेश के तौर-तरीके पर गंभीर अश्लील आरोप लगाए थे। प्रेम शुक्ला ने कह दिया कि मुझे मालूम है कि समाजवादी पार्टी में आप जैसी महिलाओं की एंट्री कैसे होती है।

समाजवादी पार्टी ने प्रेम शुक्ला की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है। प्रेम शुक्ला पहले शिवसेना में थे, लेकिन कुछ समय पहले अमित शाह की खास पहल पर उन्हें भाजपा में लाया गया था।

अमित शाह से निकट संबंध होने के कारण भाजपा में उनका प्रभाव बढ़ता गया और अब वो लगातार टीवी चैनलों पर भी प्रवक्ता के रूप में आने लगे हैं। हालाँकि, बातचीत का तरीका उनका घटिया और अमर्यादित ही है।

Youth Ki Awaaz is an open platform where anybody can publish. This post does not necessarily represent the platform's views and opinions.

हर हफ्ते Youth Ki Awaaz हिंदी की बेहतरीन स्टोरीज़ अपने मेल में पाने के लिए यहां सब्सक्राइब करें।