आखिर युवक बुर्का पहन कर स्टेशन पर क्या करने आया था।

Posted by Mohd Abdul Hadi Alig
July 4, 2017

Self-Published

अलीगढ़। रेलवे स्टेशन पर बुर्के में एक युवक घूम रहा था जिसे हिन्दूवादी संगठनों ने पकड़ लिया और जीआरपी के हवाले कर दिया। जीआरपी पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। आखिर युवक बुर्का पहन कर स्टेशन पर क्या करने आया था। भाजयुमो कार्यकर्ता योगेश ने बताया कि स्टेशन पर हिन्दूवादी संगठन के लोग दिल्ली जाने के लिए पैसेन्जर ट्रेन पकड़ने आये थे। वहीं बुर्का पहने हुए पर नजर गई तो वो इसका शरीर व चाल ढाल देख कर शक हुआ। उसका पीछा किया तो बुर्का पहने भागने लगा। लेकिन स्टेशन पर ही पकड़ लिया गया। जब बुर्का हटाया तो युवक निकला। मामला संदिग्ध होने पर हिन्दूवादी संगठनों ने जीआरपी को दे दिया। और युवक के खिलाफ तहरीर दी है।
कई चर्चाएं 
वहीं पुलिस पूरी जांच में जुट गई है। पुलिस से जानकारी के अनुसार युवक का नाम नजमुल हसन है और ये पटना के सुल्तान नगर का रहने वाला है। अलीगढ़ में कासिमपुर पावर हाउस में नौकरी कर रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस इसके साथ कासिमपुर पावर हाउस भी गई , जहां कमरे पर ताला लगा था। बताया जा रहा है कि पत्नी को बिहार भेज दिया है। चर्चा ये भी है कि युवक ने डर के चलते बुर्का पहन रखा था। बहरहाल स्टेशन पर युवक के बुर्का पहना कर घूमना चर्चा का विषय बना हुआ है और अब एलआईयू भी पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Youth Ki Awaaz is an open platform where anybody can publish. This post does not necessarily represent the platform's views and opinions.