सपा के योद्धाओं की सूची तैयार, जौनपुर सीट। …और अंततः ऊषा जायसवाल पर ही लगा सकती है दाँव

Posted by JAY PRAKASH
October 28, 2017

जौनपुर। सपा में चल रहे भितरघात व कौतुहल की स्थिति है। संतुष्ट और असंतुष्ट पदाधिकारी लखनऊ में हाई कमान के पास अपना दुखड़ा रो रहे है। कोई पदाधिकारी  राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तो कोई अपने अपने सम्पर्क के बड़े नेताओ  के पास जाकर मिल रहा है। लेकिन इसके बीच सपा निकाय चुनाव बड़ी गम्भीरतापूर्वक लड़ने के लिये मंथन कर रही है।

सपा कार्यालय में पार्षद प्रत्याशियों के आवेदन और महापौर के आवेदन फार्म जमा होने का काम चल रहा है। लेकिन पार्टी के सामने सब से बड़ी समस्या यह है कि एक ही वार्ड से दर्जनों को लोग आवेदन कर रहे है और सभी को संतुष्ट करना लगभग सभी पार्टियों के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रहा है।

सूत्रो के माने तो जिले में नगर निकाय चुनाव में भाग लेने वाले समाजवादी पार्टी के योद्धा तय हो चुके हैं। केवल अखिलेश यादव के सहमति की देर है,

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को लेकर अधिकांश निकायों में संशय की स्थिति जटिल है। सूत्रो के माने नगर पालिका परिषद जौनपुर के अध्यक्ष पद की प्रत्याशी ऊषा जायसवाल जो श्रवण जायसवाल की पत्नी है। सपा की प्रत्याशी होंगी, श्रवण जो मुलायम सिह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष है.उषा जायसवाल समाजवादी महिलासभा मे कार्यकारणी पर सदस्य रह चुकी है। इसी तरह शाहगंज, केराकत, मछलीशहर, मंडियाहूँ जफराबाद, के प्रत्याशी लगभग तय हो चुके है. वैसे टिकट को लेकर हर जगह घमासान मचा हुआ है,

Youth Ki Awaaz is an open platform where anybody can publish. This post does not necessarily represent the platform's views and opinions.