Site icon Youth Ki Awaaz

माँ के हत्यारे पिता को सजा दिलाने निकली मासूम बेटियाँ:

हत्यारे पिता के खिलाफ एफआईआर करने SSP के पास पहुंची चार मासूम बहनें:

एसएसपी के दफ्तर पहुंची मासूम बच्चियां
बिहार के गया में चार मासूम बेटियां अपने ही पिता को सजा दिलाने के लिये थाना से लेकर एसएसपी कार्यालय का चक्कर लगा रही हैं. इन बेटियों का आरोप है कि बेटा जन्म नहीं देने की वजह से उसके पापा लगातार मम्मी की पिटाई करते रहते थे और पिटाई की वजह से ही उसके मम्मी की मौत हो गयी.

गया एसएसपी कार्यालय में अपने पापा संतोष के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की मांग कर रही ये चार बहने हैं सोनाली, जिया, रिया और नैन्सी. शहर के मुफ्फसिल थाने के मोबराकपुर की रहने वाली इन बच्चियों की मानें तो बेटा जन्म नहीं देने की वजह से उनकी मम्मी किरण देवी की पिटाई उसके पापा लगातार किया करते थे.

पिटाई की वजह से उनकी मम्मी गंभीर रूप से बीमार हो गयी और समुचित इलाज के अभाव में उसकी मौत हो गयी. बीमार होते ही बच्चियों के पिता उसे मामा के घर छोड़ दिये जिसके बाद उनकी मौत हो गई. बच्चियों के मुताबिक उनके पिता दूसरी शादी करना चाहते हैं ताकि उनका वंश चल सके. मां के हत्यारे बन चुके पिता के खिलाफ अब चार बेटियों ने ही मोर्चा खोल दिया.

चारों बहनें अभी अपने मामा के साथ ही रहती हैं. मामा अजीत सिंह की मानें तो उनकी बहन को ससुरालवालों ने काफी प्रताड़ित किया और अब आरोपी संतोष दूसरी शादी करना चाहता है. अजीत भी चाहते हैं कि संतोष अपनी जायदाद का वसीयतानामा अपनी चारो बेटी के नाम कर दें ताकि इन चारों की पढाई-लिखाई,परवरिश और शादी सही तरीके से हो सकें.

एसएसपी गरिमा मलिक ने मुफ्फसिल थाना को एफआईआर का निर्देश देते हुए जांच शुरू करने का आदेश दिया.

Exit mobile version