Site icon Youth Ki Awaaz

सफल बंद के जरिए बिहार के आम अवाम ने कह दिया – नीतीश कुमार-सुशील मोदी गद्दी छोड़ो!

बिहार बंद सफल, सफल बंद के जरिए बिहार के आम अवाम ने कह दिया – नीतीश कुमार-सुशील मोदी गद्दी छोड़ो!

मुजफ्फरपुर बालिका गृह में बच्चियों के साथ सरकारी संरक्षण में बलात्कार बर्बरता और महिलाओं व दलितों-गरीबों पर बढ़ते हमले के खिलाफ वामदलों द्वारा आहुत बिहार बंद के समर्थन में भागलपुर में ज्वाईंट एक्शन कमिटी से जुड़े संगठनों के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे।

अर्जुन शर्मा के नेतृत्व में रिंकु यादव, रामानंद पासवान, गौतम कुमार प्रीतम, अंजनी, रविंद्र कुमार सिंह,श्वेता भारती, उमेश शर्मा, मिथलेश विश्वास, सोनम राव, विभूति, शंकर बिंद, संजीव कुमार, मनजीत ठाकुर, धर्मदेव दास, सौरभ, देवनंदन, रूपेश विश्वास, आशीष, आलोक सहित कई एक लगातार बंद समर्थकों के साथ स्टेशन चौक पर डटे रहे।

ज्वाईंट एक्शन कमिटी के संयोजक रिंकु और सहसंयोजक रामानंद पासवान ने कहा कि बंद में सड़कों पर उतर कर आम अवाम ने एलान कर दिया है कि बिहार सरकारी संरक्षण में बालिका गृह को बलात्कार व यातना गृह बना देने को बर्दाश्त करने के लिए तैयार नहीं है। नीतीश कुमार-सुशील मोदी को अविलंब गद्दी छोड़ देना चाहिए।

गौतम कुमार और अर्जुन शर्मा ने कहा कि बिहार सरकार की बेशर्मी चरम पर है। अभी तक समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा और भाजपा कोटे के मंत्री सुरेश शर्मा ने इस्तीफा नहीं दिया है।

अंजनी और उमेश शर्मा ने कहा कि भाजपा-जदयू का बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा झूठा है। इस नारे कि आड़ में भाजपा-जदयू बलात्कारियों को संरक्षण व छूट दे रही है।

सोनम राव और मिथलेश विश्वास ने कहा कि बिहार के अवाम ने बंद के जरिए कह दिया है कि हाइकोर्ट की निगरानी में मुजफ्फरपुर सहित तमाम बालिका गृहों-महिला अल्पावास गृहों सहित समाज कल्याण विभाग के संपूर्ण कार्यकलाप की जांच हो। TISS की रिपोर्ट सार्वजनिक हो।

श्वेता भारती और विभूति ने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह का मामला बिहार के लिए शर्म की बात है।इस मामले की जवाबदेही लेते हुए नीतीश कुमार-सुशील मोदी को इस्तीफा देना चाहिए। लेकिन वे बेशर्मी के साथ गद्दी पर बैठे हुए हैं।

Exit mobile version