Site icon Youth Ki Awaaz

“पीएम मोदी महज़ एक आम इंसान नहीं बल्कि एलियन हैं”

नरेन्द्र मोदी और अक्षय कुमार

नरेन्द्र मोदी और अक्षय कुमार

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी महज़ कोई इंसान नहीं बल्कि वह एक चलता-फिरता एलियन हैं। मुझे पता है आपको इस बात का यकीन नहीं हो रहा होगा, पहले तो मुझे भी यकीन नहीं हो रहा था, तब मैंने यूट्यूब पर नरेंद्र मोदी और अक्षय कुमार का इंटरव्यू देखा।

इंटरव्यू में आपको यह पता चलेगा कि एक इंसान से एलियन कैसे बना जा सकता है। कैसे आप 3 घंटे सोते हुए अपनी नींद पूरी कर लेते हो और जब आपकी नींद खुलती है तो कैसे आप बिना आंख मले हुए झटके में बेड से मुस्कुराते हुए नीचे उतर जाते हैं।

एक आम इंसान अमूमन बचपन में कबड्डी, गिल्ली डंडा, क्रिकेट और फुटबाॅल खेलकर बड़े होते हैं लेकिन अगर आप बड़े होकर एलियन बनना चाहते हैं तो आपको आरएसएस ज्वॉइन करके ग्रुप टाइप का गेम खेलना होगा।

आज कल जब लोग सफर में निकलते हैं तो एक ट्रॉली और एक दो बैग हो ही जाता है। यह एक आम ज़िन्दगी की बात है लेकिन आप मिंटोस वाली ज़िन्दगी जीना चाहते हैं तो एक झोला लीजिए, अपने सारे फुल शर्ट को कैंची से काटकर हाफ स्लीव कीजिए और उसे झोला में रखकर सफर में निकल जाइए तो आप एलियन बनने के कगार में खड़े हैं।

नरेन्द्र मोदी। फोटो साभार: Getty Images

सुप्रीम कोर्ट को मोदी जी का कार्यक्रम “मैं मुझसे मिलने जाता हूं” का अनुकरण करना चाहिए कि कैसे दीवाली में लोग पटाखे ना फोड़ें, कैसे प्रदूषण को रोका जा सकता है। आमलोगों की तरह दीवाली नहीं मनाना है, बस आपको दीवाली के समय चार-पांच दिन के लिए ऐसे जंगल में निकलना होगा जहां आपको शुद्ध जल मिले और ढेर सारे ज्ञान।

एलियन बनने के लिए कुछ योग्यता होनी चाहिए, जैसे आप गुजरात में पैदा लिए हों, आपको ढेरों चुटकुला और जुमला आता हो, आपको समाजवादी नहीं, अहमदाबादी होना पड़ेगा। अगर सड़क पर आपके साथ कोई ऑटो वाला चले तो आपको पिघलना नहीं है, अपने आपको सिद्ध करने के लिए बस चलते जाना है, बस ऑटो में नहीं बैठना है।

आपको एक इंसान से एलियन बनना है तो बचपन में ही माँ-पिताजी और परिवार को छोड़ना पड़ेगा, जब आप एलियन बन जाते हैं तो कभी कभार मीडिया के साथ अपनी माँ का आशीर्वाद लेने जाना होगा।

जब आप एलियन बन जाते हो तो आपको गुस्सा भी नहीं आता और आपको भूख कम लगने लगती है। राकेश रौशन ने जादू फिल्म में जो एलियन दिखाया था, उससे अलग वाला एलियन होंगे आप! बस आपको खुद पर विश्वास करना होगा। अब ज़्यादा फॉर्मूला नहीं बताऊंगा, इसके लिए आप इंटरव्यू देख सकते हैं।

मैं एक बात तो ज़रूर कहना चाहूंगा कि नरेंद्र मोदी और अक्षय कुमार का इंटरव्यू आपको सारे न्यूज़ चैनलों पर चलता हुआ दिख जाएगा। कसम से एलियन बनने के बाद आप पर चुनाव आयोग का डंडा और कानून का कोई भी असर नहीं होगा। करके देखिए अच्छा लगेगा।

वाह मोदी जी वाह…

Exit mobile version