#MyPeriodStory: मेरे पीरियड की स्टोरी

Editor’s Note: This post is an entry for the #MyPeriodStory writing contest, a unique opportunity for you to write a letter and stand a chance of winning Amazon vouchers worth ₹2,500! The contest is organised by Youth Ki Awaaz in collaboration with WSSCC. Find out more here and submit your entry!

Namaste 🙏🏻 mera Naam rajni hai. Me apne gher ki ek loti beti hu. Buchpan se hi pta tha ki piriyads kya hote hai. Jub me 9th class me thi. Tub meri age 14 thi. Tub mere family ki sari ladies meri mmumy se pucha kerti thi ki beti badi hui ya nhi? Lekin 2 jan 2015 ko me bdi ho gyi. Achanak se mughe blood ane lga me gabra gyi. Yalaki mughe pta tha ki asa kuch hota hai. Lekin mene apni mmumy ko nhi btaya. Mere 9th ke exam the to tution jana jruri tha. Me chali gyi. Tub mughe lga ki mughe kuch lga hoga. Kuch time Baad apne ap thik ho jayega. Me tution se ayi. Tub me bathroom me check kerne gyi. But blood bund nhi hua. Mere kapde khrab ho gye the. Ab mughe comfer ho gya ki. Me bdi ho gyi hu mene mmumy ko btaya. Tbhi mmumy ne mughe sub smjhaya. Kuch time bad jub family me ye ayi tub se humari family wale chahte  hai ki meri shadi ho jaye. Ye thi meri kahani meri jubani.      Thank you