Site icon Youth Ki Awaaz

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आया ये यू-टर्न बहुत कुछ कहता है…

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले ने अब यू-टर्न ले लिया है। यह मोड़ क्यों और कैसे आया होगा, इसपर कई बातें सामने आ रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों से गपशप के बाद कुछ प्वाइंट सामने आए हैं, जिसपर गौर जरूरी है।
– लगभग डेढ़ महीने बाद सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। कहा जा रहा है कि इस बीच उनके परिवार ने मुंबई जाकर अपने स्तर से जांच-पड़ताल की होगी और तब जाकर किसी एक्सपर्ट से सलाह-मशविरा कर एफआईआर दर्ज करवाई गई है।
– नेपोटिज्म व बड़े-बड़े नामों से ध्यान हटाने के लिए रिया चक्रवर्ती को फंसाया जा रहा है। एफआईआर में दर्ज कुछ बातें भले सही हो, इसलिए पूरा का पूरा मामला सही लगता है। पर, सिर्फ रिया इतना बड़ा गेम प्लान कभी नहीं कर सकती।
– सुशांत की फैमिली पर मुंबई के रास्ते डी गैंग से धमकी मिली हो जिसके बाद सुनियोजित तरीके से रिया को बलि का बकरा बना दिया गया। ऐसे भी बड़े-बड़े खेल में छोटे-मोटे लोगों को बकरा बनाया जाना आम है।
– जो रिया चक्रवर्ती कुछ दिन पहले ही ट्वीट कर खुद को सुशांत की गर्लफ्रेंड बता चुकी हो और गृहमंत्री से सीबीआई जांच तक की मांग कर चुकी हो सिर्फ यह जानने के लिए सुशांत ने आखिर सुसाइड क्यों किया? वो अब खुद आरोप के घेरे में, यह बात भी थोड़ी अटपटी लग रही है।
– बॉलीवुड के बिगीज ने एक साथ मिलकर इस मामले को रफा दफा करने का प्लान बनाया है, जिसकी बुनियाद यह एफआईआर कॉपी ने रख दी। सिर्फ एक सुशांत के लिए पूरा बॉलीवुड तबाह नहीं हो सकता और इसलिए कुछ ऐसा प्लांट किया गया जिससे सुशांत को न्याय भी मिल जाए और बॉलीवुड की इमेज भी न खराब हो।
– चांद-तारों से बातें करने वाला शख्स इतना कमजोर और असहाय कैसे हो सकता है कि कोई लड़की उसके दिलो दिमाग पर इस कदर हावी हो जाए कि वो अपना घर बार भी भूल जाए। इतने कॉन्टैक्ट और पहुंच तो जरूर रही होगी कि रिया जैसों के चंगुल से चुटकियों में निकल जाता। पर, एफआईआर के अनुसार रिया सुशांत को पूरी तरह से अपनी गिरफ्त में ले चुकी थी।

Exit mobile version