Site icon Youth Ki Awaaz

“डॉक्टर ने जांच के बहाने मेरी गर्लफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट को गलत तरीके से छुआ”

मैं झारखंड के दुमका ज़िले में रहता हूं और लगभग पिछले 10 सालों से गाँव की ही एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में हूं। अभी हाल ही में एक रोज़ अचानक मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे फोन किया और कहा कि इस बार मेरे पीरियड्स पहले ही आ गए हैं और मेरे पेट में काफी दर्द है।

यह सुनते ही मैं सीधे उसके हॉस्टल पहुंच गया और वहां से उसको लेकर शहर के एक प्रतिष्ठित नर्सिंग होम में गया, जहां जाते ही पहले कंपाउंटर ने हमने बहुत कुछ पूछा। जैसे- “कौन है ये लड़की?”, “भगाकर लाए हो क्या?”, “पैसा दो नहीं तो पुलिस को बोल दूंगा।” तो हमने कंपाउंटर को 500 रुपये दिए।

फिर वो हमें डॉक्टर के पास अंदर जाने दिया। मेरी गर्लफ्रेंड दर्द से परेशान थी मगर डॉक्टर लगातार हमसे यह पूछ रहे थे कि ये लड़की कौन है? मैं इसको कैसे जानता हूं और महिला संबंधित समस्याओं के लिए वो मेरे साथ क्यों आई है वगैरह-वगैरह।

मैंने बोला कि डॉक्टर साहब आप ये सब नहीं पूछ सकते हैं। तो उन्होंने कहा कि क्यों रात को जब सेक्स करते हो तो शर्म नहीं आती है? फिर डॉक्टर ने मेरी गर्लफ्रेंड की ओर इशारा करते हुए कहा कि आजकल तो लड़कियां होती ही हैं बाज़ारू!

मैं काफी डर गया था, क्योंकि इस रिश्ते के बारे में मेरे घर पर कोई नहीं जानता था। मुझे लगा कि यदि डॉक्टर ने सब कुछ बता दिया तो घर पर मेरी अच्छी खासी क्लास लग जाएगी।

डॉक्टर ने मुझे चेंबर से बाहर जाने के लिए कहा। मैं वहां से उठकर बाहर चला गया मगर जब मेरी गर्लफ्रेंड बाहर आई तो उसने मुझे कहा कि दर्द मेरे पेट में था मगर डॉक्टर मेरे स्तनों को गलत तरीके से छू रहा था।

मुझे यह सुनकर काफी तेज़ गुस्सा आया। मैंने अंदर जाकर जैसे ही डॉक्टर से इस बारे में पूछा तो उसने पुलिस को फोन करने की धमकी दे दी।

इस हालिया घटना ने डॉक्टरों के प्रति मेरी आस्था को कम कर दिया है। मेरे लिए कोई भी डॉक्टर कभी भी सम्मान के पात्र नहीं हो सकते हैं।

Exit mobile version