Site icon Youth Ki Awaaz

बिग बॉस पर बहस.

 

16/02/2020 को सिद्धर्थ शुक्ला के जीतने के साथ ही कलर्स टीवी पर तो बिग बॉस 13 का सफर पूरा हो गया लेकिन सोशल मीडिया पर नहीं. वैसे यह सीजन पहले के सीजन्स से वाकई में बहुत अलग रहा, फिर चाहे इसकी वजह शहनाज का फिलीपर होना हो, पारस-माहिरा का रिलेशन हो, सिद्धार्थ-रश्मि की बाहरी लाइफ हो, सीजन का तय समय से लंबा होना रहा हो, आसिम-सिद्धार्थ की दोस्ती रही हो या उनकी दुश्मनी. शो के खत्म होने के बाद सिद्धार्थ को इसका पहले से तय विजेता कहने से, बिग बॉस अभी भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है.

फोटो आभार इंस्टाग्राम.

बिग बॉस सीजन 7 की विजेता रही गौहर खान ने ट्वीट किया “जो गुण एक विजेता के पास होने चाहिए वे सभी आसिम में थे”. उनकी जर्नी की वीडियो भी यही कहती है.

फोटो आभार :- ट्विटर.

इसके अलावा फेमस फेस और बिग बॉस सीजन 9 में घर की सदस्य रही किश्वर मर्चेंट ने भी ट्वीट के माध्यम से कहा “ये सीजन उम्मीद के मुताबिक रहा. पारस ने पैसों के साथ शो छोड़ा, उसके बाद सिद्धार्थ और आसिम टॉप टू में रहे और अन्त में उस कंटेस्टेंट ने शो जीता जो इसके काबिल ही नहीं था.

फोटो आभार:- ट्विटर

लेकिन जहां एक तरफ छोटे पर्दे के इन सितारों ने सिद्धार्थ के बिग बॉस जीतने पर अपनी नाराजगी जताई वहीं दूसरी तरफ कुछ सितारों ने खुशी भी जाहिर की. बिग बॉस सीजन 8 की कंटेस्टेंट काम्य पंजाबी जिन्होंने हाल ही में शादी की है, ने सिद्धार्थ के जीतने पर ट्वीट किया- “जीत गए, जीत गए… मुबारक हो हम सबको और हमारे विजेता को”.

फोटो आभार :- ट्विटर.

इस सीजन की एक खास बात ये भी रही कि काम्या इस बार भी बिग बॉस के अंदर बतौर मेहमान गई थीं. इनके अलावा विकास गुप्ता भी कुछ दिनों के लिए देवोलिना के जगह घर पर रहे, जिसकी वजह से शो की टीआरपी पहले से और बढ़ गई.

 

Exit mobile version