Site icon Youth Ki Awaaz

“सुसाइड एक विकल्प नहीं हो सकता” ये कहने वाले शख्स ने खुद ही अपनी जान ले ली

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने अपने मुंबई फ्लैट पर आत्महत्या कर लिया। सूत्रों की मानें तो पुलिस के फ्लैट पर पहुँचने से दो दिन पहले ही समीर ने पंखे से खूद को लटका लिया था। पुलिस के मुताबिक समीर अपने मलाद फ्लैट के कीचन में लगे पंखे के सीलिंग से लटके हुए पाए गए। टेलीविजन एक्टर का काफी समय पहले ही अपनी पत्नी से तलाक हो गया था। वह फ्लैट में अकेले रहते थे। हालांकि उनकी बाँडी सब से पहले अपार्टमेंट के गार्ड ने देखी थी जिसके बाद गार्ड ने सोसाइटी के बाकी लोगों को इस बारे में खबर की थी।

पुलिस कर्मी तुरंत समीर को हाँस्पिटल ले गये जहाँ उनहें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस का कहना है कि अब तक उन्हें ऐसे एक भी सबूत नहीं मिले हैं जिससे ये पता चले कि समीर को मारा गया है।अब तक कोई भी सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस की जाँच जारी है। समीर के घर वालों के संपर्क में आने की कोशिश जारी है। बाँडी को आँटोस्पी के लिए भेज दिया गया है।

44 साल के दिवंगत एक्टर कई जाने- माने टीवी शो का हिस्सा रह चूके थे।अंतिम बार समीर को “ये रिश्ते हैं प्यार के” में देखा गया था। कुछ जाने- माने शो जैसे “क्योंकि सास भी कभी बहू थी”, “लेफ्ट राइट लेफ्ट”, “गीत हुई सब से प्यारी” “कहानी घर- घर की” में भी समीर काम कर चूके हैं। अभिनेता ने 2009 में आई बाँलीवुड मूवी “हँसी तो फँसी” में भी काम किया था।

सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने समीर के मौत पर शोक जाहिर किया। पहले सुशांत और फिर अब समीर की खुदखुशी के बाद मेंटल हेल्थ पर तमाम बहसबाजी शुरु हो चूकी है।

अवीनाश सचदेव जो समीर के एक खास दोस्त और उनके को-स्टार भी रह चूके हैं उन्होंने एक एहम खुलासा किया। उनका कहना है कि सुशांत के मौत के बाद समीर ने अवीनाश से 22 जुलाई को कहा थी कि सुसाइड कभी भी एक विकल्प नहीं हो सकता। यहाँ तक की समीर और अवीनाश ने फैसला किया था कि वो एक इंस्टाग्राम लाइव के जरिये लोगों को सकारात्मक रहने का संदेश भी देंगे।

एसी घटनाएँ लोगों को हिला कर रख देती हैं जब पता लगता है कि दूसरों को सकारत्मक रहने का संदेश देने वाले ने खुद ही ऐसा कदम उठा लिया।

Exit mobile version