Site icon Youth Ki Awaaz

CYSS के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

झाँसी 

चीन से शुरू हुए कोरोनावायरस ने देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले रखा है । देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं वहीं सरकार भी इससे निपटने के लिए एक के बाद एक एहतियाती कदम उठा रही है ।

कोरोना महामारी के कारण जहां पूरे देश में शैक्षणिक संस्थान बंद हैं ऐसे में छात्रों की परवाह न करते हुए सरकार ने परीक्षाएं करवाने की गाइडलाइन जारी कर दी है।
गौरतलब है कि जेईई नीट की परीक्षाओं के आयोजन को सुप्रीम कोर्ट ने हरी झंडी दे दी है। इसके बाद देश भर में छात्रों एवं छात्र संगठनों ने इन परीक्षाओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कोरोना संकट के चलते देश के विभिन्न राज्यों में इन परीक्षाओं का छात्रों द्वारा विरोध किया जा रहा है । देश के तमाम छात्र संगठन अलग-अलग तरीके से अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।
इसी क्रम में बुधवार दिनांक 26 अगस्त 2020 को आम आदमी पार्टी की छात्र इकाई छात्र युवा संघर्ष समिति(सीवाईएसएस) ने झांसी डीएम को ज्ञापन सौंपा। कार्यकर्ताओं की मांग थी कि कोरोना महामारी के बीच आयोजित की जाने वाली जेईई नीट की परीक्षा को फिलहाल स्थगित किया जाए क्योंकि कोरोना वायरस के चलते छात्रों में डर का माहौल है और परीक्षा आयोजित होने पर बड़ी संख्या में छात्रों को कोरोना संक्रमित का खतरा है।

इस मौके पर सीवाईएसएस के जिलाध्यक्ष सचिन साहू, आप मीडिया प्रभारी शिवाँश गुप्ता, जिला महामंत्री शशांक दुबे, संगम गुप्ता,आशीष,शुभम तिवारी, आक़िब, रिषभ दुबे,राजा उपस्थित रहे।

Exit mobile version