Site icon Youth Ki Awaaz

आखिर क्यों सड़क-2 के ट्रेलर को लोगों ने किया इतना नापसंद?

फिल्म सड़क-2 के ट्रेलर ने अनचाहा लेकिन एक अनोखा ही रिकार्ड बना लिया है जो अब तक कभी नहीं हुआ। यू-ट्यूब पर सड़क-2 का ट्रेलर सब से ज़्यादा नापसंद किए जाने वाला ट्रेलर बन गया है।

24 घंटों के अंदर ही ट्रेलर को 4.4 मिलियन लोगों ने नापसंद किया जबकि पसंद किए जाने वालों का आंकड़ा सिर्फ 254 हज़ार ही रहा। लीड रोल्स में सारे स्टार किड्स को देखकर नेटीजेंस का गुस्सा सांतवें आसमान तक पहुंच गया जो कि ट्रेलर को नापसंद करने का मुख्य कारण बन गया है।

सड़क-2 मुकेश भट्ट द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म है

इसमें उनकी दोनों बेटियां आलिया भट्ट और पूजा भट्ट अहम किरदार निभा रही हैं। वहीं, सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त के साथ आदित्य राय कपूर जो कि मशूहूर प्रोडूसर सिद्धार्थ राय कपूर के भाई है, वह भी सड़क-2 में देखने को मिलने वाले हैं। फिल्म कहीं-न-कहीं सारे स्टार किड्स से भरी हुई है जिसमें नॉन फिल्मी बैकग्राउंड का कोई भी एक्टर अहम किरदार में नहीं है।

प्रतीकात्मक तस्वीर, तस्वीर साभार: सोशल मीडिया

सुशांत के सुइसाइड के बाद से नेपोटिज़्म एक अहम पहलू बन गया है। जिसपर फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने खुलकर अपना पक्ष रखा लेकिन जब से नेपोटिज़्म पर चर्चा शुरु हुई है। लोगों के मन में स्टार किड्स के लिए आक्रोश पैदा हो गया है।

सुशांत की खुदखुशी के कुछ दिनों बाद ही आलिया भट्ट का एक वीडियो हुआ वायरल

“कॉफी विद करण” में आलिया से जब करण ने सुशांत से जुड़े कुछ सवाल किए, तो आलिया को उस वक्त यही नहीं पता था कि सुशांत हैं कौन? उसके बाद नेटीजेंस का गुस्सा आलिया पर भड़क उठा। यह भी एक महत्वपूर्ण वजह है जिसके चलते लोग सड़क-2 को इतना नापसंद कर रहे हैं।

सड़क-2 28 अगस्त को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। कुछ दिनों पहले ट्विटर पर “अंनइंस्टॉल हॉटस्टार” भी तेज़ी से ट्रेंड हो रहा था। ऐसा होने की खास वजह यह थी कि हॉटस्टार सड़क-2 को रिलीज़ करेगी। यह पहली ऐसी फिल्म है जिसे लोग नेपोमीटर पर रेट भी कर रहे हैं।

सड़क-2 एक ऐसी फिल्म होने वाली है जिसमें पहली बार पूरा भट्ट परिवार साथ में देखने को मिलेगा। इस फिल्म के ज़रिए पूजा भट्ट फिल्मी जगत में अपनी वापसी कर रही हैं।

Exit mobile version