Site icon Youth Ki Awaaz

शहीद भगत सिंह जी को माल्यार्पण कर cyss के कार्यकर्ताओं ने मनाया स्थापना दिवस

झांसी

आम आदमी पार्टी (आप) अब उत्तर प्रदेश के अंदर भी अपना विस्तार तेजी से शुरू कर रही है। दिल्ली विधान सभा चुनाव में पार्टी को लगातार तीसरी बार भारी बहुमत से जीत मिलने के बाद उत्तर प्रदेश में लोगों का पार्टी के साथ जुड़ने का सिलसिला काफ़ी ज़ोरों पर है।

छात्र और युवाओं के बीच अरविंद केजरीवाल के ईमानदार छवि और दिल्ली के शिक्षा मॉडल के कारण पार्टी के प्रति एक विशेष उत्साह है। लगातार बड़ी संख्या में अलग अलग विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय के छात्र नेता छात्र युवा संघर्ष समिति (सीवाईएसएस) से जुड़ रहे हैं।

आज दिनांक 27 अगस्त 2020 को झांसी जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता मे आम आदमी पार्टी की छात्र इकाई छात्र युवा संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं ने मैडिकल कॉलेज झांसी मे शहीद भगत सिंह को माल्यार्पण करते हुये छात्र इकाई का स्थापना दिवस मनाया।


जिलाध्यक्ष सचिन साहू ने कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुये कहा कि आने वाले समय मे हमारी सशक्त कमेटी छात्र हित में और मज़बूती के साथ काम करेंगी। साथ ही यह भी कहा है कि सीवाईएसएस अपने सांगठनिक ढांचा को मज़बूत करते हुये अपनी भागेदारी पेश करेगी।


इस मौके पर जिलाध्यक्ष सचिन साहूू ,गौरव पांडेय(जिला मीडिया प्रभारी) शशाँक दुबे(जिला सचिव),शिवाँश गुप्ता ,रिषभ,जीतू,भूपेन्द्र इत्यादि लोग मौजुद रहे।

Exit mobile version