Site icon Youth Ki Awaaz

वे दिवाली गिफ्ट्स, जो कर्मचारियों में ला सकते हैं उत्साह

रौशनी का त्यौहार नज़दीक आ गया है और हर तरफ तैयारियां शुरू हो गयी हैं। पूरे भारत व दुनिया के लोग इस त्यौहार को अगले स्तर तक ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। घरों और कार्यालयों में एक नया रूप देखने को मिल रहा है और लोग विशेष दिन के लिए नए कपड़े खरीदने में व्यस्त हैं।

खैर, हर कोई अपने तरीके से कुछ कर रहा है। कॉरपोरेट जगत के बारे में आप क्या सोचते हैं? खैर, कॉरपोरेट व्यवसाई  और कर्मचारी इस भारतीय त्यौहार का आनंद लेने के लिए कार्यालय में एक अद्भुत पार्टी का इंतज़ार कर रहे हैं।

कई कर्मचारी एक आश्चर्य बोनस के लिए इंतज़ार कर रहे हैं या बढ़वा सकते हैं, जबकि कुछ अन्य इस दिवाली एक अद्भुत कॉरपोरेट उपहार की प्रतीक्षा कर रहे हैं। कॉरपोरेट गिफ्टिंग चलन में है और होना भी चाहिए।

यह त्यौहार हमारे कॉरपोरेट दोस्तों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने में मदद करते हैं, जिनके साथ हम काम करते हैं और उन लोगों के साथ जो हमें बढ़ने में मदद करते हैं। कर्मचारियों को क्या उपहार देना है, इसके बारे में आपको कोई जानकारी नहीं है, तो नीचे कॉरपोरेट्स के लिए कुछ बेहतरीन दिवाली उपहार विचारों पर एक नज़र डालें।

गिफ्ट कार्ड

जैसा कि सभी ग्राहकों और कर्मचारियों की अलग-अलग प्राथमिकताएं और विकल्प हैं, आप कभी-कभी अपने उपहार के साथ गलत हो सकते हैं। इसलिए यदि आप सुरक्षित खेलना चाहते हैं, तो उपहार कार्ड के लिए जाएं।

आप विभिन्न वेबसाइटों के उपहार कार्ड खरीद सकते हैं या अमेज़न और फ्लिपकार्ट आदि जैसे उपहार देने वाले पोर्टल या स्पॉटिफ़, नेटफ्लिक्स, प्राइम इत्यादि जैसे पोर्टल्स पर उपहार कार्ड के लिए जा सकते हैं।

इको फ्रेंडली गिफ्ट

हरे रंग में जाना और दूसरों को हरे रंग के लिए प्रेरित करना सबसे अच्छी बात है, जो आप दिवाली पर कर सकते हैं। रौशनी के त्यौहार के दौरान प्रदूषण के स्तर में इतनी वृद्धि के साथ आप पौधों की मदद से कुछ कम करने में मदद कर सकते हैं।

इसके अतिरिक्त पौधे आपके कर्मचारियों को कार्यालय में खुश रहने में मदद करेंगे। पौधे के गमलो पर कंपनी का नाम और लोगो के साथ प्रिंट करवा सकते हैं। यह हर पल याद आएंगे जब भी पौधों पर नज़र जाएगी।

हेडफोन

आज के समय में हेडफोन गिफ्ट के लिए एक बढ़िया विकल्प है। आप आसानी से थोक में हेडफोन खरीद सकते हैं। अलग-अलग रंगों में ब्लूटूथ हेडफोन खरीदें और अपने कर्मचारियों और ग्राहकों को इस सुपर कूल उपहार के साथ प्रभावित करें।

आप अपने बजट और विक्रेता से मिलने वाले छूट के अनुसार इयरफोन या ईयरबड के लिए भी जा सकते हैं।

सुंदर घड़ी

एक उपहार जो निश्चित रूप से आपके कर्मचारियों और ग्राहक को आश्चर्यचकित कर देगा। स्लीप मॉनिटरिंग, स्टेप ट्रैकिंग, हार्ट रेट मॉनीटरिंग और ब्लूटूथ कॉल कनेक्टिविटी आदि जैसे विभिन्न कूल फीचर्स से लैस एक स्मार्टवॉच गिफ्ट करें।

अगर संभव हो तो अपनी कंपनी के लोगो के साथ अंकित घड़ी प्राप्त करें और अपने कॉरपोरेट दोस्तों को खुश करें।

स्मरण पुस्तक

जबकि आपके अधिकांश ग्राहक और कर्मचारी हमेशा अपने कंप्यूटर और फोन पर काम कर रहे होते हैं, उन्हें महत्वपूर्ण सूचनाओं को कलमबद्ध करने के लिए नोटबुक का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करना वास्तव में भयानक होगा।

आप उन्हें अपनी कंपनी के नाम और नोटबुक पर मुद्रित लोगो के साथ एक नोटबुक गिफ्ट कर सकते हैं। इसके अलावा नोटबुक के साथ एक पेन भी रखें।

फोटो मग्स

अपने कॉरपोरेट ग्राहकों और कर्मचारियों के लिए एक सरल और उत्तम दर्जे़ का उपहार है यह। अपने कॉरपोरेट मित्रों के साथ अपने अद्भुत संबंधों को चिह्नित करने के लिए प्राप्तकर्ता के नाम और आपकी कंपनी के लोगो या नाम के साथ व्यक्तिगत रूप से कॉफी मग गिफ्ट करें।

ड्राई फ्रूट्स

सूखे मेवे किसी भी विशेष अवसर पर आकर्षित करने वाले उपहार हो सकते हैं और दीवाली निश्चित रूप से अपने ग्राहकों और कर्मचारियों को मनोरम सूखे फलों के साथ आश्चर्यचकित करने के लिए एक सही त्यौहार है।

स्थानीय टूर

अपने ग्राहकों या कर्मचारियों को एक बेहतरीन अनुभव देना सबसे अच्छी बात है। उन्हें कुछ साहसिक यात्रा या हिल स्टेशन पर ले जाएं।

वे निश्चित रूप से क्षेत्र की यात्रा का आनंद लेंगे। जाहिर है कि आपको कुछ मज़ेदार गतिविधियों, शानदार भोजन और पेय की व्यवस्था करनी होगी।

ब्लूटूथ स्पीकर

ब्लूटूथ स्पीकर उन व्यक्तियों के लिए बहुत उपयोगी होते हैं, जो हमेशा यात्रा कर रहे होते हैं। आप ब्लूटूथ स्पीकर को अपनी कंपनी के लोगो के साथ अनुकूलित कर सकते हैं और ग्राहकों और कर्मचारियों द्वारा निश्चित रूप से इस गैजेट की सराहना की जाएगी।

मोबाइल या लैपटॉप

आज के समय में मोबाइल व कंप्यूटर हर किसी की ज़रूरत बन गई है। घर के सामान खरीदने के भुगातन करने में मोबाइल व कंप्यूटर का भरपूर उपयोग हो रहा है। इस उपहार को देने के लिए दिवाली सबसे अच्छा समय है।

तो यह आपके कॉरपोरेट ग्राहकों और कर्मचारियों के लिए अलग-अलग कॉरपोरेट दिवाली उपहार टिप्स थे। आप इन कॉरपोरेट उपहारों को आसानी से खरीद सकते हैं।

अपने सभी प्रिय कर्मचारियों, ग्राहकों, विक्रेताओं और उन सभी के लिए उपहार खरीदें, जो आपके व्यवसाय को नई ऊंचाइयों को प्राप्त करने में मदद करते हैं। इन सभी लोगों को दिवाली के विशेष त्यौहार पर उपहारों के साथ स्नान करना वास्तव में आश्चर्यजनक होगा, तो किस बात का इंतज़ार है? इस दिवाली अच्छे उपहार चुनें और अपने प्रिय कॉर्पोरेट्स को आश्चर्यजनक उपहार हैम्पर्स के साथ आश्चर्यचकित करें।

हैप्पी गिफ्टिंग! आपको और आपके परिवार को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं!

Exit mobile version