Site icon Youth Ki Awaaz

“हमें एक दूसरे का साथ पसंद था लेकिन सेक्स नहीं होने की वजह से यह टूट गया”

निशा ने अनीश को बताया था कि वो सिर्फ उसी व्यक्ति के साथ सेक्स करेगी, जो जीवनभर उसका साथ देने का वादा करेगा। क्या अनीश सात जन्मों के बंधन के लिए तैयार थे? उन्होंने लव मैटर्स इंडिया के साथ अपनी कहानी साझा की।

21 साल के अनीश दिल्ली के एक मीडिया हाउस में इंटर्न हैं।

दोस्त से बढ़कर

कॉलेज के अपने सेमेस्टर प्रोजेक्ट और असाइनमेंट पर एक साथ तीन महीने से अधिक समय तक काम करने के बाद मैं और निशा अच्छे दोस्त बन गए थे। हम दोनों फोन पर रोज़ बातें करते और हर हफ्ते के अंत में शहर के अलग-अलग जगहों पर एक साथ घूमा करते। हम दोनों जब साथ में होते तो खूब मज़े किया करते थे।

एक दिन जब हम दोनों कॉलेज की कैंटीन में बैठे थे, तब मैंने निशा से कहा कि मैं तुम्हारे साथ घूमने और काम से परे एक अलग तरह का रिश्ता रखना चाहता हूं। वह खुशी-खुशी राज़ी हो गई और उसके बाद से हमारे बीच चीज़ें बदल गईं।

सर्द रूमानी शाम

फोटो प्रतीकात्मक है। फोटो सोर्स- pexels.com

शाम को घर लौटते समय एक दूसरे को कसकर गले लगाना और चूमना, मानो दिनचर्या का हिस्सा बन गया था। समय के साथ हम एक दूसरे के बेहद करीब आते गए। सर्दी की उस शाम हम दोनों उसके दोस्त के फ्लैट पर थे और वहां एक दूसरे के करीब लेटकर फिल्म देख रहे थे। एहसास ही नहीं हुआ कि कब हम एक दूसरे में खो गए और एक दूसरे के जननांगों को छूना शुरू कर दिया। अगले कुछ मिनटों में ही हम दोनों के बदन पर पड़े कपड़े गायब हो चुके थे।

कमरे में छोटा सा बल्ब ही जल रहा था, जो माहौल को और भी कामुक बना रहा था। हम दोनों निर्वस्त्र होकर एक दूसरे से लिपटे हुए थे।

निशा ने मुझे बताया कि अब तक वह वर्जिन थी। उसकी बात सुनकर मैंने उसे प्यार से चूमा और संभोग से पहले उसकी योनि में नमी उत्पन्न करने के लिए उसकी योनि और क्लोटोरिस को देर तक चूमता रहा। जब मैंने अपने बैग से कंडोम निकाला तो यह देखकर उसने मेरे लिंग को अपने हाथ में पकड़ लिया लेकिन उसके बाद जैसे सब रुक सा गया।

ज़िन्दगी भर के लिए

मैं इंतज़ार करता रहा कि निशा मेरे गुप्तांगों के साथ सहज महसूस करे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मैं समझ गया कि यह उसका पहली बार है। जब मैंने कंडोम लगाया और उसकी योनि में प्रवेश करने वाला ही था कि वह चिल्लाई और गद्दे से उठ खड़ी हुई। वह रोने लगी और मुझे रुकने के लिए कहा।

मैं रुक गया और उसे गले से लगा लिया। निशा ने रोते हुए कहा कि वह केवल उसी लड़के के साथ सेक्स का दर्द सहन करेगी जो उसके साथ जीवनभर रहेगा। यह सुनकर मुझे थोड़ा अजीब लगा लेकिन वह यही चाहती थी, इसलिए हमने अपने कपड़े पहने और मैंने उसे घर छोड़ दिया।

साथ रहने का वादा नहीं कर सकता था

हम दोनों उस दिन के बाद भी मिले लेकिन हमारे बीच रोमांस खत्म हो चुका था। वो सेक्स के लिए बिल्कुल सहज महसूस करे इसका इंतज़ार करने को मैं राज़ी था ताकि हम एक-दूसरे के साथ बेहतर तरीके से जुड़ सकें लेकिन पूरा जीवन उसका साथ निभाने का वादा मैं नहीं कर सकता था। वह दुखी थी लेकिन मैं झूठ के दम पर एक रिश्ते की शुरुआत नहीं कर सकता था।

निशा के लिए पहली बार सेक्स दर्द और सुरक्षा का मामला था और वह मेरे साथ अंतरंग होने के लिए कभी सहमत नहीं थी। दूसरी ओर, मैं उस व्यक्ति के साथ अंतरंग होना चाहता था, जिसके साथ मैं सहज महसूस करूं और जिसपर मुझे पूरा भरोसा हो।

मैंने उस शाम के बाद उसके साथ कभी भी शारीरिक संबंध नहीं बनाया। निशा और मैं धीरे-धीरे अलग हो गए। हम एक-दूसरे की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, हालांकि हमें एक-दूसरे का साथ अच्छा लगता था लेकिन यह लंबे समय तक नहीं चला।

________________________________________________________________________________

नोट- गोपनीयता बनाये रखने के लिए नाम बदल दिए गये हैं।

क्या अनीश ने निशा के साथ रिश्ता तोड़कर सही किया? नीचे टिप्पणी करके या हमारे फेसबुक पेज पर लव मैटर्स (एलएम) के साथ जुड़कर अपने विचार हम तक पहुंचाएं।

(लेखिक- अर्पित छिकारा)

Exit mobile version