Site icon Youth Ki Awaaz

बेस्ट वेलेंटाइन डे गिफ्ट आइडियाज़, जो आपके पार्टनर को ज़रूर पसंद आएंगे

कोविद-19 महामारी के चल रहे खतरे के कारण इस साल वेलेंटाइनडे की संभावना आपके और आपके लिए अलग दिखती है। जब आप एक बड़े वेलेंटाइन डे आउटडोर रात के खाने की तारीख के साथ सहज महसूस नहीं कर सकते हैं।

तब भी अपने आदमी के साथ बंधन के बहुत सारे तरीके हैं, वेलेंटाइन डे के उपहार के साथ शुरू करके आप उसे इस वर्ष के साथ आश्चर्यचकित कर सकते हैं। अत: हमने प्रेमी के लिए गिफ्ट संग्रह किये हैं जो आपको बढ़िया गिफ्ट चुनने में मदद करेंगे।

आई लव यू नोटबुक

अपने प्रिय को मैं आपसे प्यार क्यों करता हूं “आई लव यू नोटबुक” गिफ्ट करें क्योंकि आप अपने साथी से प्यार करते हैं। यह एक बहुत ही अनूठा और भावनात्मक उपहार है और देखें कि आंसू खुशी से कैसे लुढ़कते हैं।

चुंबन मग

इस चुंबन मग का उपहार के लिए एक बिल्कुल रोमांटिक विकल्प हो सकता है। यह नए लगे हुए जोड़े या नए कामों के साथ अच्छी तरह से काम करता है। इससे बेहतर उपहार का कोई विकल्प नहीं हो सकता है।

दिल के आकार का छाता

क्या आप वेलेंटाइन डे पर अपने साथी को दिल के आकार की छतरी देने की कल्पना कर सकते हैं? खैर, यह प्यार के मौसम के लिए उपहार का एक अनूठा विकल्प है।

ब्लूटूथ स्पीकर

यदि आपका प्रिय शॉवर सत्रों में गाना पसंद करता है, तो सुनिश्चित करें कि आप उसे इस तरह के एक ब्लूटूथ शावर स्पीकर के साथ उसे आकर्षित करते हैं जो कि तुरंत दिल तक घर कर जाएगा।

प्यार नोट मेमोरी जार

आप इस जार को हमेशा प्रेम नोटों से भर सकते हैं और अपने जीवन के प्यार को वेलेंटाइन डे के दिन इस आकर्षक उपहार को उपहार में दे सकते हैं। यह प्यार की गर्मजोशी का एक सुखद अनुस्मारक के रूप में कार्य करता है जिसे आप दोनों साझा करते हैं। जब भी कोई गलतफहमी होती है तो आपका साथी हमेशा इन प्रेम नोटों को वापस पा सकता है।

कॉफी मग

अगर आपका प्यार कॉफी का शौकीन है तो यह उसके लिए सही उपहार है। अपने साथी को कॉफी मग और कॉफी मग वार्मर सेट गिफ्ट करें और चिह्नित करें कि यह आपके प्यार की महक के साथ उसके दिन को कैसे चमकाता है।

वायरलेस स्मार्ट स्पीकर

यह वेलेंटाइन डे के लिए आदर्श साझा उपहार के रूप में काम करता है। जो शाम को अधिक रोमांस जोड़ सकता है जो आप दोनों एक साथ बिताते हैं। इसलिए, वायरलेस स्मार्ट स्पीकर जैसे विशेष उपहारों के साथ ऑफबीट जाने का चयन करें।

दिल के आकार का चाय बैग

अगर आप दोनों चाय के शौकीन हैं, तो क्यूट लिटिल हार्ट शेप्ड टी बैग्स से बेहतर गिफ्ट और कोई नहीं हो सकता। बैग सुपर क्यूट होते हैं और जब भी आपका पार्टनर इनका इस्तेमाल करेगा, तो यह आपके प्यार के सही टोकन के रूप में काम करेगा।

छह पैक वेलेंटाइन डे उपहार बॉक्स

यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार करते हैं, जो बीयर का शौकीन है, तो यह छह पैक वेलेंटाइन डे उपहार बॉक्स उसके दिल में रहने का सबसे अच्छा तरीका हो सकता है। यह पहली नज़र में ही आपके प्रिय को जीत सकता है।

टेडी बियर पहनने योग्य कंबल

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह पहनने योग्य कंबल या स्वेटशर्ट है, यह कम से कम कहने के लिए सुपर आरामदायक हो सकता है। आराम कारक के बारे में सोचें क्योंकि आप अपने साथी को टेडी बियर पहनने योग्य कंबल गिफ्ट करने का निर्णय लेते हैं।

जेड रोलर

अपनी महिला को एक जेड रोलर भेंट करें और हमें यकीन है कि अगर वह अपनी त्वचा और सुंदरता के बारे में विशेष रूप से सोचती है तो वह इसे पसंद करेगी।

3 छोटे दिल का हार

यदि आपकी महिला के प्यार में हार के प्रति आकर्षण है, तो उसे इस खूबसूरत हार को उपहार दें जो 3 छोटे दिलों के साथ आता है। जो एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। आप वरीयता के अनुसार उसे सबसे अच्छा उपहार देने के लिए सोने से भरे या स्टर्लिंग चांदी से चुन सकते हैं।

यू लाइट अप माय लाइफ कैंडल

आप दोनों की रोमांटिक तस्वीर के साथ मोमबत्ती को वैयक्तिकृत करें और यह तीन विक्स मोमबत्ती संदेश के साथ आता है कि आप मेरे जीवन को प्रकाश में लाते हैं। यह लंबे समय तक जलने के समय के साथ आता है और वेलेंटाइन के लिए एक अनोखे उपहार के रूप में काम कर सकता है।

Exit mobile version