Site icon Youth Ki Awaaz

उत्तरप्रदेश : महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर जान से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के उत्पीड़न का मामला रूक नहीं रहा। उत्तर प्रदेश के एत्मादपुर में एक और शर्मनाक घटना सामने आई है। एक मुस्लिम महिला अपने पति के साथ मायके जा रही थी। सोमवार शाम को तीन युवकों ने पति के सामने ही पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म किया।

युवकों ने पहले पति-पत्नी की बाइक रोकी। इसके बाद जंगल में ले जाकर मारपीट की। वहीं पर उन तीन युवकों ने मिलकर उसके पति के सामने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। विवाहिता ने एत्मादपुर थाने में लूट और गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

जंगल के पास गाड़ी रुकवाकर जबरन ले गए आरोपी

आरोपियों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया। दम्पत्ति के पास जितने गहने थे और नगद 10 हज़ार रुपये, वो भी लेकर फरार हो गए। पीड़िता का मायका एत्माद्दौला क्षेत्र में है, जबकि ससुराल एत्मादपुर में है। महिला ने पुलिस को बताया कि सोमवार 29 मार्च की शाम को छह बजे वह ससुराल से पति के साथ बाइक पर मायके आ रही थी। झरना नाला के पास बुलट पर सवार तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया।

पुलिस से की शिकायत तो जान से मारने की धमकी

पीड़ित पक्ष के अनुसार डरा-धमकाकर पति-पत्नी को निर्वस्त्र होने पर मजबूर किया। जब दोनों ने अपने कपड़े उतार दिए तो उनका वीडियो बनाकर उनसे संबंध बनाने को कहा। जब वे तैयार नहीं हुए तो तीनों युवकों ने बारी-बारी से विवाहिता के साथ दुराचार किया। आरोपियों ने दस हजार रुपये और कानों के कुंडल आदि सामान भी लूटा। जाते समय धमकी देकर गए कि शिकायत करने पर जान से मार देंगे।

मामले की जांच के लिए गठित की गई पुलिस की टीम

एत्मादपुर थाना के एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर शाहदरा निवासी गौरी राजपूत, मोनू और एक अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, लूट और जान से मारने की धमकी की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है। आरोपियों की गिफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। आरोपी घरों पर नहीं मिले हैं।

Exit mobile version