Site icon Youth Ki Awaaz

इंटर्नशाला के समर इंटर्नशिप फेयर में हर शैक्षणिक पृष्टभूमि के लिए शानदार मौके

30 मार्च 2021, नई दिल्ली: रिक्रूटमेंट और ट्रेनिंग प्लेटफॉर्म, इंटर्नशाला ने ग्रैंड समर इंटर्नशिप फेयर (GSIF) की घोषणा की है। GSIF, इंटर्नशाला की एक वार्षिक पहल है जिसके अंतर्गत भारतीय छात्रों के लिए समर इंटर्नशिप के अवसर उपलब्ध कराये जाते हैं। समर इंटर्नशिप करने में रुचि रखने वाले छात्र, 30 मार्च 2021 से 9 अप्रैल 2021 तक इंटर्नशिप्स के लिए आवेदन कर सकते हैं।

कौन-कौन सी कंपनियों में इंटर्नशिप का मौका?

GSIF-2021 में छात्रों के लिए 3500+ ब्रांड्स के साथ 44,000+ इंटर्नशिप के अवसर प्रदान किये जा रहे हैं। इस पहल में भाग लेने वाले ब्रांड्स में परसेप्ट लिमिटेड, HCL, OnePlus, FICCI, दैनिक भास्कर, OYO रूम्स, IIT कानपुर, IIT गुवाहाटी, राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केंद्र (NIC), द एनर्जी एंड रिसोर्सेज इंस्टिट्यूट (TERI), अशोका ट्रस्ट फॉर रिसर्च इन इकोलॉजी एंड थे एनवायरनमेंट (ATREE), राष्ट्रीय समुद्र विज्ञान संस्थान (NIO), Delhivery, Fashion TV, Airtel, इकनोमिक टाइम्स, कोटक महिंद्रा बैंक, अर्बन कंपनी, कॉउन्सिल ऑन एनर्जी, एनवायरनमेंट एंड वाटर (CEEW), Edelweiss, Justdial, और रिलायंस एंटरटेनमेंट शामिल हैं।

सभी शैक्षणिक पृष्टभूमि के लिए सुनहरा मौका

इस पहल के तहत, सभी शैक्षिक पृष्ठभूमि के छात्र अपनी रुचि के इंटर्नशिप अवसरों पर आवेदन कर सकते हैं। इस फेयर में वेब डेवलपमेंट, कंटेंट राइटिंग, डिजिटल मार्केटिंग, सोशल मीडिया मार्केटिंग, बिजनेस डेवलपमेंट, ह्यूमन रिसोर्सेज, ऑपरेशंस, इत्यादि जैसे अनेक प्रोफाइलों में इंटर्नशिप अवसर उपलब्ध हैं। ऑनलाइन फेयर में सम्मिलित सभी इंटर्नशिप्स में एक सुनिश्चित स्टाइपेंड प्रदान किया जाएगा।

ग्रैंड समर इंटर्नशिप फेयर के लांच पर इंटर्नशाला के संस्थापक और सी.ई.ओ. सर्वेश अग्रवाल ने कहा, कि “इंटर्नशिप्स, छात्रों की करियर यात्रा का एक अनिवार्य हिस्सा बन गई हैं और समर इंटर्नशिप उनमें सबसे लोकप्रिय हैं। इंटर्नशाला 2010 से छात्रों को सार्थक इंटर्नशिप के अवसर प्रदान करने का प्रयास कर रही है और GSIF, भारत के छात्रों के लिए सार्थक और रोचक समर इंटर्नशिप प्रदान करने के लिए हमारी प्रमुख पहलों में से एक है।”

उन्होंने आगे कहा, “इस वर्ष, हम इंटर्नशिप खोज रहे छात्रों की सभी इंटर्नशिप आवश्यकताओं को नज़र में रखते हुए उनके लिए 44,000 से अधिक अवसर लेकर आये हैं। GSIF-2021 में विभिन्न प्रकार के बिग ब्रांड इंटर्नशिप्स, वर्क-फ्रॉम-होम, पार्ट-टाइम, शार्ट-टर्म, इन-ऑफिस, और पीपीओ इंटर्नशिप्स उपलब्ध कराये जा रहे हैं।”

अधिक जानकारी या इंटर्नशिप फेयर में आवेदन करने के लिए, यहाँ जाएं: http://bit.ly/GSIF-2021

Exit mobile version