Site icon Youth Ki Awaaz

सुला वाइनयार्ड्स ने देश में कोरोना लड़ाई के लिए राहत कोष में दिया एक करोड़ का दान

सुला वाइनयार्ड्स ने देश में कोरोना लड़ाई के लिए राहत कोष में दिया एक करोड़ का दान

सुला वाइनयार्ड्स ने कोविड-19 की दूसरी लहर से लड़ने के लिए 1 करोड़ रुपये प्रदान किए हैं। पीएम केयर फंड, महाराष्ट्र राज्य आपदा प्रबंधन कोष और कर्नाटक कोरोना रिलीफ फंड में विभिन्न फंडों के माध्यम से सहायता प्रदान की जाएगी।

दान की प्रारूप पीएम केयर के लिए 30 लाख रुपये, महाराष्ट्र राज्य के मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 30 लाख रुपये, कोविड-19 और कर्नाटक के मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 10 लाख रुपये होगी। साथ ही, अगले महीने नासिक और सीएसआर परियोजनाओं में स्थानीय राहत कार्यों के लिए 30 लाख रुपये प्रदान किए जाएंगे।

सुला वाइनयार्ड्स के संस्थापक और सीईओ राजीव सामंत ने इस पर टिप्पणी देते हुए कहा, “देश के ज़िम्मेदार  नागरिकों को कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर से लड़ने के लिए ज़ल्द से ज़ल्द आगे आने की ज़रूरत है, जो देश को त्रस्त कर रहा है।”

हम तुरंत राहत कार्य में मदद के लिए 1 करोड़ रुपये प्रदान कर रहे हैं। महाराष्ट्र और कर्नाटक, दो राज्य जहां सुला वाइनयार्ड्स चल रहे हैं, वे फंड से लाभान्वित हो सकते हैं। हम उन योद्धाओं का साथ दे रहे हैं, जो इस भयावह छूत बीमारी से लड़ रहे हैं। हम इस लड़ाई में आपके साथ हैं। कोविड -19 की दूसरी लहर को कम करने के लिए कंपनी द्वारा राहत कार्यों हेतु दान एक महत्वपूर्ण कदम है।

2020 में, सुला वाइनयार्ड्स ने पीएम केयर और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में 20 लाख रुपये का दान दिया था। कंपनी ने देश भर में काम करने वाले कंपनी के कर्मचारियों और उनके परिवारों के बेहतर शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए ‘वी केयर’ कार्यक्रम भी शुरू किया है।  इसके साथ ही सभी कर्मचारियों के लिए कोविड -19 निवारक टीका की लागत भी सुला द्वारा दी जाएगी।

Exit mobile version