Site icon Youth Ki Awaaz

फिल्म मिमी का ट्रेलर ही आपको हंसा-हंसा कर देगा लोट-पोट, फिल्म देखकर क्या होगा?

फिल्म मिमी का ट्रेलर ही आपको हंसा-हंसा कर देगा लोट-पोट, फिल्म देखकर क्या होगा?

फिल्म मिमी का ट्रेलर नेटफ्लिक्स पर आज रिलीज कर दिया है। मिमी एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है, जिसमें कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी ने अहम किरदार निभाया है। आइए चलिए जानते हैं कैसा है इस फिल्म का ट्रेलर और इसकी कहानी?

फिल्म मिमी की कहानी 

एक अमेरिकी कपल, राजस्थान के शहर चुरू घूमने आए हैं। अमेरिकी कपल जॉन और समर सेरोगेसी के माध्यम से बच्चा चाहते हैं। वे अपने गाइड कम ड्राइवर भानु से कहते हैं कि अगर वह उनकी सेरोगेसी मदर ढूंढने में मदद करेगा तो वे उसे और लड़की को खूब पैसे देंगे। 

ये ऑफर (प्रस्ताव) भानु अपनी दोस्त मिमी को बताता है, जो एक बड़ी डांसर बनना चाहती है। पैसों की चाहत को देख मिमी अमेरिकी कपल के लिए सेरोगेसी मदर बनने के लिए तैयार हो जाती है। मिमी सेरोगेसी मदर वाली बात अपने माता-पिता को नहीं बताना चाहती है। इसके लिए मिमी की बेस्ट फ्रेड मिमी को अपने घर में ठहरने के लिए बोल देती है लेकिन इसके लिए उन्हे एक शर्त का पालन करना पड़ेगा, चूंकि सना एक रूढिवादी मुस्लिम इलाके में रहती है तो इसके लिहाज से मिमी और उसके दोस्त भानु को अपना नाम बदलकर कपल बनकर रहना पड़ेगा। 

इधर अमेरिकी कपल बच्चा लेने के प्लान को ड्राप कर देते हैं। यह बात जब भानु को पता चलती है तो वह मिमी को बच्चा गिराने के लिए बोलता है लेकिन मिमी इसके लिए मना कर देती है और ये बात मिमी के माता-पिता को पता चल जाती है, जो बार-बार जोर देकर ये पूछ रहे हैं कि शादी से पहले ये बच्चा किसका है? और यहां से फिल्म की कहानी में नया ट्विस्ट शुरु होता है।

आइए बात करते हैं फिल्म के ट्रेलर के बारे में  

इस मूवी के ट्रेलर की बात करें तो भाई मैं हंस-हंस कर लोट-पोट हो गया। वाकई में इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दिलचस्प है। फिल्म की कास्ट सबसे मज़बूत और बड़ी कड़ी है। एक्टर्स का चुनाव काबिल-ए-तारीफ है। फिल्म में कई सीन ऐसे हैं, जो आपको लोट-पोट कर हंसने को मज़बूर कर देंगे। फिल्म काफी बेलेसिंग है। कॉमेडी, ड्रामा और इमोशन का भरपूर मिश्रण है। फिल्म की स्टोरी लाइन काफी सटीक है और फिल्म अपने साथ सेरोगेसी और रूढिवादी सोच जैसे गंभीर मुद्दों को लेकर चल रही है। ए.आर. रहमान का म्यूजिक इसके बैकग्राउंड में चार चांद लगा रहा है। वैसे देखा जाएं तो यह फिल्म मिमी दर्शकों के लिए बहुत ही मज़ेदार साबित होने वाली है।

क्या है इस मूवी की स्टार कास्ट?

इस फिल्म की कास्ट की बात करें तो पंकज त्रिपाठी (भानु ) के रोल में हर बार की तरह अपना काम बखूबी निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में पंकज अपने किरदार के साथ न्याय करते नज़र आ रहे हैं। कृति सेनन, बतौर मिमी बहुत ही सटीक अभिनय कर रही हैं। उनकी सहेली सना के किरदार में साई ताम्हणकर बिल्कुल फिट बैठती हैं। 

एक हल्की सी सहमी लड़की का किरदार करेक्ट पकड़ा है। मिमी के मम्मी-पप्पा के रोल में हैं हमारी ‘खिचड़ी’ वालीं हंसा बेन यानी सुप्रिया पाठक और ‘ऑफिस-ऑफिस’ वाले भाटिया यानी मनोज पाहवा। अपने पिछले किरदारों की तरह इन किरदारों में भी दोनों बेहतरीन ही हैं।

कब रिलीज़ होगी? 

मिमी 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। मेरे हिसाब से फिल्म वाकई बहुत मज़ेदार होने वाली है, तो आपको यह फिल्म ज़रूर देखनी चाहिए।

Exit mobile version