Site icon Youth Ki Awaaz

दिल्ली में हाथरस से भी दर्दनाक कांड, 9 साल की बच्ची के सिर्फ पैर मिले !

दिल्ली : देश की राजधानी में हाथरस कांड से भी खतरनाक मामला सामने आया है। महज 9 साल की दलित बच्ची को मारकर जला दिया गया और बच्ची के सिर्फ पैर ही मिल सके। परिवार वालों ने रेप के बाद हत्या कर शव जलाने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

पंडित ने किया दलित बच्ची का रेप – परिवार 

 

सागरपुर ब्रिज श्मशान घाट में नांगल गांव के वाल्‍मीकि समुदाय की बच्ची के सिर्फ पैर मिले। उसका पूरा शव जला दिया गया था, जिसके बाद बच्ची के परिवार ने आरोप लगाया है कि बच्ची के साथ श्‍मशान घाट के पंडित ने रेप किया और फिर उसे मारकर जला दिया। वहीं दूसरी ओर पंडित का कहना है कि लड़की की मौत करंट लगने की वजह से हुई है।

 

दरिंदों पर हो कड़ी कार्रवाई – चंद्रशेखर

 

भीम आर्मी चीफ और ASP अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर को टैग करते हुए लिखा, नई दिल्ली के नांगल गांव श्मशान घाट में पानी लेने गई नाबालिग दलित बच्ची के साथ दुष्कर्म करके उसकी हत्या कर दी है। बलात्कारियों को बचाने के लिए पुजारी ने लाश को जबरन जला दिया। कभी हाथरस में हमारी बहनें जबरन जलाई जाती है तो कभी दिल्ली में। दरिंदों पर कड़ी कार्रवाई हो।

वाल्‍मीकि समुदाय में बच्ची की मौत को लेकर आक्रोश

 

दलित समुदाय के लोगों ने आरोप लगाते हुए बताया कि रविवार की शाम 5 बजे लड़की अपनी मां को बताकर घाट से पानी भरने गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी। आरोप है कि श्मशान घाट के पुजारी ने हैवानियत के बाद बच्ची के शव को जला दिया।

 

सूचना मिलते ही गांव वालों ने शमशान घाट में पहुंच कर लड़की को चिता से उतारकर पानी डाला और पुलिस को बुलाया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए पुजारी और उसके अन्य साथी को हिरासत में ले लिया है।

 

Exit mobile version