Site icon Youth Ki Awaaz

सेक्स टॉय के बारे में वे बातें, जो आपको जाननी चाहिए

लिंग मालिकों ! सेक्स टॉय से खेलो! थोड़ा कैश अपनी ऐश पर खर्च करो

यह बात तब की है, जब मैं अमेरिका में था। सेक्स टॉयज से मेरी पहली मुलाकात वहीं हुई थी। वो मुलाकात अचानक हुई और बहुत गजब थी। गर्मी के मौसम की एक खूबसूरत सुबह, मैं अपने दोस्त बार्ट के यहां था। हम दोनों पास की लेक पर एयर शो देखने की तैयारी कर रहे थे। उसका ब्लू एंजलस नाम था, हम नीली परियों से प्लेन देखने का इंतज़ार कर रहे थे। हमने पिक अप ट्रक में बीयर पैक्स भी रख दिए थे। तभी बार्ट ने अचानक अटपटी बात कही “सुन, तुझे लोलिता और लेटिशिया से मिलाउं? दोनों मेरे साथ ही रहती हैं। दोनों पांच फ़ुट की सेक्स बॉम्ब हैं, बोल मिलेगा?”

हम ने अब तक बीयर नहीं पी थी पर मुझे लगा कि उसको चढ़ चुकी है। मैं उसके इस सवाल से एकदम चौंक गया था। जहां तक मुझे पता था, बार्ट अकेले रहता था। उसकी गर्लफ्रेंड दूसरे स्टेट में रहती थी, तो यह दोनों कौन थीं? मेरा ए.सी.पी. प्रद्युमन वाला दिमाग काम कर ही रहा था, कि वो दोनों को अन्दर से ले आया। लोलिता नज़ाकत से बनाई गई लड़की के शेप वाला ग्लास बोंग (एक किस्म का हुक्का, कांच का, आम हुक्के से छोटा, ये भी तम्बाकू या चरस पीने में इस्तेमाल होता है, इसमें कांच के दो गोले होते हैं और दम मारने को पाइप) और उसके दूसरे हाथ में थी काले बालों वाली भरे-पूरे शरीर वाली कामुक लेटिशिया– द सेक्स डॉल। 

हम लोग अपनी ट्रिप के लिए लेट हो चुके थे, क्योंकि हम दोनों ने बारी-बारी से लोलिता के बदन से निकलते अलास्का की ‘नार्थन लाइट्स’ गांजे के धुंए के मज़े लिए थे। लेटिशिया पर केवल बार्ट का हक था, पर उस दिन मैंने भी उसके सिलिकॉन वाले बदन के मज़े लिए और उसके रसीले होंठो और मादक मुंह का रस पिया। मैंने देखा, कैसे एक ही झटके में उसकी ब्लैक लॉन्जरी (ब्रा-पैंटी) उतर जाती थी। उसके बड़े बूब्स, एकदम असली फील वाले थे। उसकी योनि, गुदा भी और आप उसको किसी भी पोजीशन में घुमा सकते थे, जिससे कामसूत्र के वो पोज़ भी मुमकिन थे, जो अजंता एलोरा में अभी तक नहीं बने थे। 

इसके बाद बार्ट ने बीयर पीते-पीते मुझे लेटिशिया के लिए अपनी फीलिंग्स के बारे में बताया कि वो उससे कितना इमोशनली जुड़ा हुआ है और ये भी कि उसकी गर्लफ्रेंड सिंडी भी इस बात को समझती है। वो इसकी वजह से बार्ट को कोई सेक्स रोगी नहीं समझने लगी है बल्कि इसको भी उनकी मस्ती भरी सेक्स लाइफ का एक हिस्सा मानती है। मुझे लगता था कि मुझे सेक्स से जुड़ी बातें अजीब नहीं लगती थीं, ना हीं मुझे चौंकाती थी, पर मैं अन्दर से था तो एक हिन्दुस्तानी। एक सेक्स डॉल से उत्तेजित हो जाना, मेरे लिए थोड़ी शर्मनाक सी बात थी। इस शर्म को समझने और उससे पार होने के लिए मुझे अपने अंदर झांकना पड़ा।  

एक मर्द और ऊपर से हिन्दुस्तानी मर्द होने की वजह से, मैं सेक्स से जुड़ी गलत धारणाओं से प्रभावित था। हमें सिखाया गया था कि सेक्स के बारे में या उससे मिलने वाले सुख के बारे में किसी से बातें नहीं करनी चाहिए। कुछ अच्छा चल रहा है तो चलने दो, उसे नज़र ना लगाओ। सेक्स टॉयज हो सकते हैं, यह तो बहुत दूर की बात थी।

इस वजह से मुझे लगता था कि जो ओर्गास्म सेक्स टॉय से मिलता है, वो सही नहीं है। यह मेरी मर्दानगी पर धब्बा था। मैं यह मानने को तैयार नहीं था कि एक सेक्स टॉय मुझे सेक्स करने में और भी ज़्यादा मज़ा दिला सकता है। मैं खुद से नज़रें नहीं मिला पा रहा था। मेरी नज़रों में, मैं वो बांका था, जो अपने पार्टनर को सेक्स के अलग-अलग सुख देता है। ये सेक्स टॉय मेरी इमेज खराब कर रहा था, अगर मुझे एक बेजान टॉय से मज़ा आ रहा है तो मेरी सेक्स की सुपर पॉवर का क्या करूं? जॉब छोड़ दूं?

सेक्स टॉय

वैसे, गनीमत है कि मैं इस पॉइंट से आगे बढ़ा। एक बार यह बेकार सोच मेरे दिमाग के दरवाज़े से बाहर निकली तो मेरी ब्लैक-एंड-वाइट ज़िंदगी, रंगबिरंगी हो गई और इसमें सेक्स टॉयज का बड़ा योगदान था। इनसे पता चला कि मेरे और मेरे पार्टनर के सेक्स के गेम और भी लेवल पार कर सकते थे और अगर इन सेक्स टॉयज का थोड़ा दिमाग लगा कर इस्तेमाल किया जाए तो आपके और आपकी पार्टनर की रात बन जाए।

इन टॉयज के बिना आप चाहे कितने भी एक्सपर्ट हों, उस लेवल तक नहीं पहुंच पाएंगे। इस एक सोच ने मेरी सेक्स लाइफ में तूफान ला दिया था। मर्दाना डिल्डोज और बायोनिक बुल्लेट्स (कॉक रिंग जैसा ही सेक्स टॉय) ने मेरे लिए कई ऐसे आनंद के दरवाज़े खोल दिए थे, जिनके पार कदम रखने के बाद मैंने कभी दुबारा पलट कर नहीं देखा। आप भी अपनी सेक्स लाइफ में मस्ती का तड़का लगा सकते हैं। मैं पेश करता हूं, कुछ पॉपुलर सेक्स टॉय, जो आप अपनी सेक्स लाइफ में मस्ती का मसाला लाने के लिए, यूज़ कर सकते हैं।

सबसे पहले नम्बर पर, भोले भाले लुब्रिकेंट्स (चिकनाई वाले पदार्थ)

ये सिर्फ लिंग /पीनिस के लिए नहीं होते। अक्सर लोग इनका इस्तेमाल गीलापन लाने के लिए करते हैं, ताकि सेक्स के समय आराम रहे। समलैंगिक रिश्तों और क्रॉस जेंडर प्ले (किसी और जेंडर का भेष बदलके सेक्स के मज़े लेना) में यह बहुत ज़रूरी होता है। आपको महंगे वाले लुब्रिकेंट्स खरीदने की ज़रुरत नहीं है। मेडिकल स्टोर पर मिलने वाले वाजिब दाम वाले सर्जिकल ल्यूब भी शानदार काम करते हैं।

मैं यह इसलिए भी कह रहा हूं, क्योंकि कुछ ल्यूब (खासकर आयल बेस के ल्यूब), जो अक्सर महंगे भी होते हैं, वे रबर के टॉयज और कंडोम के साथ काम नहीं करते हैं। अगर आप और आपके पार्टनर को एक-दूसरे के ‘बदन-पर-बदन’ और बीच में कुछ नहीं वाली फीलिंग पसंद है तो पानी युक्त लुब्रिकेंट आपके लिए बेस्ट हैं और अगर आप ‘कम है ज़्यादा’ वाली फिलॉसफी फॉलो करते हैं तो सिलिकॉन बेस वाले लुब्रिकेंट बेस्ट हैं।

हां, ये थोड़े से महंगे होते हैं, पर यह सौदा बिल्कुल फायदे का है चूंकि इन पर पानी का असर नहीं होता है तो आप शावर में भी मज़े ले सकते हैं। ल्यूब के इस्तेमाल में एक ही रूल है, वो यह है कि आप इनका कितना भी इस्तेमाल कर सकते हैं तो डरो मत, दिल खोल कर चिकनी चमेली जैसे बन जाओ। 

पॉपुलर डिमांड में है यह खिलौना, कॉक रिंग

कॉक रिंग या इरेक्शन रिंग को लिंग पर पहना जाता है, जहां लिंग शरीर से जुड़ा होता है। इसका काम लिंग को और समय खड़े रखना, उसकी सलामी / स्तम्भन का टाइम बढ़ाना होता है। अगर आपके मस्ती बजट में थोड़ा और पैसा है तो वाइब्रेटिंग वाला लेना वह बेस्ट है। इससे मज़ा दोगुना हो जाता है, पर साइज़ चेक करना बहुत ज़रूरी है। मैं ठहरा नार्मल साइज़ वाला आदमी और मेरी मानो तो ज़्यादा बड़े साइज का ना लो (हां, अगर आपका पोर्नस्टार वाला लिंग है, तो अलग बात है)  नहीं तो आपकी चापलूसी करके, बेचने वाला आपको ऐसा माल दे देगा जो आपके किसी काम नहीं आएगा।

ऐसा रिंग लें, जिसे रिचार्ज करने में आसानी हो। एक और बात का ख्याल रखना बहुत ज़रूरी है। क्या इसका ऊपरी सिरा आपके पार्टनर के प्राइवेट पार्ट को टच करेगा? इस बात को ध्यान में रख कर ही इस मस्ती खिलौने वाले के लिए आप अपनी जेब ढीली करें।

एक और बात, मैं आपको डराना नहीं चाहता पर अगर आपका लिंग वैसे भी लम्बे समय तक खड़ा ही रहता है, झुकता नहीं तो इसको उपयोग करने में खतरा है। मेरे एक डॉक्टर फ्रेंड ने हाल में ही एक इस अजीबोगरीब केस के बारे में बताया था, जहां उस बेचारे की कॉक रिंग को ऑपरेशन कर बड़ी बारीकी से काट कर निकालना पड़ा था, तो अगर आपको लिंग के खड़े रहने की दिक्कत है, तो ज़रा संभल कर दोस्त। 

प्रोस्टेट मसाजर

अगर आपको पी-यानी प्रोस्टेट-स्पॉट जन्नत की सैर कराता है तो एक अच्छा प्रोस्टेट मसाजर आपका बेस्ट फ्रेंड हो सकता है। प्रोस्टेट मसाजर आपके अंडकोष की थैली और गुदा के बीच के हिस्से को मसाज करता है। इससे आपका प्रोस्टेट, जो गुदा के और अंदर है, सहलाया जाता है या फिर गुदा के अंदर मसाज करके और इसमें हर्ज ही क्या है? ऐसा कहते हैं कि पी स्पॉट का ओर्गास्म, लिंग के ओर्गास्म से 33% ज़्यादा आनंद देता है पर इसे इस्तेमाल करने के लिए एक्सपीरियंस और अभ्यास, दोनों ही बहुत ज़रूरी हैं वरना दोनों लोगों के लिए यह अजीब हो सकता है। मेरी मानो तो पहले यूट्यूब पर इसके वीडियोज़ देखो, ऑनलाइन आर्टिकल पढ़ो फिर इसे थोड़ा समझो और इस पर पैसे खर्च करो।

फ्लेशलाइट

फ्लेशलाइट्स/fleshlights  का बोलबाला है

क्या आप मानते हैं कि रोज़ रियाज़ करो, तभी सुर बैठता है? प्रैक्टिस करने से हुनर बढ़ता है? चाहे बैडरूम हो या कोई और ‘काम’ की जगह तो आपके लिए फ्लेशलाइट आपके लिए सही पसंद है अगर आप सिंगल हैं तो बाथरूम में शावर में फिट हो जाने वाला खरीदना सही रहेगा। इससे आप ज़्यादा प्रैक्टिस और ज़्यादा मस्ती दोनों एक साथ कर सकते हैं। इसका इस्तेमाल करने से स्टेमिना बढ़ता है और साथ में ही आपकी क्षमता में भी चार चांद लग जाते हैं, पर यह मैं आप पर छोड़ता हूं और ज़रा सोचो अगर नेट प्रैक्टिस करते वक्त असली मैच वाला मज़ा आए तो क्या कहने!

ब्लोजॉब सिम्युलेटर

यह दिखने में योनि या फ्लेशलाइट जैसे होते हैं और आसानी से पॉकेट में फिट हो सकते हैं। यह चमत्कारी साधन असली ब्लोजॉब का मुकाबला नहीं कर सकते पर उसकी वाली फील ज़रूर देते हैं। कुछ लोगों को अपने मुंह के अंदर किसी का लिंग लेते ही उल्टी वाली फीलिंग आती है या फिर वो यह सब करना पसंद नहीं करते हैं।

वैसे, लोगों के पार्टनर के लिए यह मस्ती का साथी बन सकता है अगर आप किसी सिम्युलेटर के बारे में यह पढ़ें छ: हज़ार घंटे की ब्लोजॉब रिसर्च और आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस से कंट्रोल किया जाने वाला यंत्र तो अपनी जमा-पूंजी में से थोड़ा कैश अपने ऐश पर खर्च कर सकते हैं और अगर आपको हाई टैक होना है तो वर्चुअल रियलिटी पोर्न (ऐसा पोर्न जो लगे कि आपकी आंखों के सामने ही हो रहा है) के साथ इसका इस्तेमाल करें। मैं मज़ाक कर रहा हूं, खुद को रा.वन या रोबो का रोबोट ना समझो।

आजकल टेक्नोलॉजी की मदद से, सेक्स के खेल का लेवल काफी ऊपर जा चुका है। रिमोट कंट्रोल्ड प्रोस्टेट मसाजर्स और दूर से कंट्रोल किये जा सकने वाले वाइब्रेटर्स का ज़माना है। इन्हें जूम कॉल पर भी कंट्रोल किया जा सकता है !! ए.आई. /AI की मदद से, जब चाहे तब ब्लोजॉब वाली मशीन है, जो हर ब्लोजॉब को एक नया अनुभव बनाती है। इनके अलावा कुछ एप्स भी हैं, जो सेक्स टॉय तो नहीं हैं पर आपके सभी सेक्स पुर्जों की अच्छी खासी कसरत ज़रूर करा सकते हैं।

मेरी लिस्ट ज़्यादा डिटेल में नहीं हैं और इसमें कई सारे स्टैण्डर्ड टॉयज का भी जिक्र नहीं है जैसे पीनिस पम्पस, उरेथ्रल साउंडर्स, वाइब्रेटर्स, मर्दों वाले डिल्डो, बॉल/गोटे सेपेरटर्स, लिंग और अंडकोष वाले उपकरण, बायोनिक बुल्लेट्स, इत्यादि। मेरी मानो तो चीज़ें सिम्प्ल रखो। कुछ एक आध चीज़ों के अलावा मैं इलेक्ट्रॉनिक चीज़ों को अपने प्राइवेट पार्ट्स से दूर ही रखता हूं। एक अन्दर की बात बताऊं? सेक्स टॉय के होने या ना होने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। असली मज़ा तब आता है, जब आप अपनी फंतासी/ कल्पना का बटन बंद ना करें, थोड़े खतरे के खिलाड़ी बनें।

एक उदाहरण देता हूं अगर आपको थोड़ा दर्द के एहसास से ओर्गास्म होता है, तो ‘फिगिंग’ (इसमें अदरक का लंबा हिस्सा छील कर, या गुदा या योनि में डाला जाता है, जिससे आपके अन्दर एक मीठी जलन सी होती है) अधिक जानकारी के लिए आप गूगल करें। एक तो यह बहुत आसानी से मिल सकता है और अगर आपका पार्टनर भी खतरों का खिलाड़ी है तो माँ कसम मज़े ही मज़े हैं। ऐसा कहते हैं यह कभी सज़ा थी, पर धीरे-धीरे यह सज़ा कम मज़ा के रूप में ज़्यादा पॉपुलर हो गई।

मेरी लिस्ट को आप एक दरवाज़ा समझिए, जो आपको मस्ती मज़े के संसार में एंट्री लेने में मदद करती है पर इसके आगे और भी बहुत कुछ है प्यारे, थोड़ी छानबीन तुम भी करो और अपना दिमाग, अपने छेद के साथ, अपना चप्पू सही दिशा में रखें। आप समझ रहे हो ना! सेक्स टॉयज के साथ इमोशनल जुड़ाव को हल्के में नहीं लेना। यह बात मैंने लेटेशिया से सीखी थी। क्या पता, किसी दिन अपने डिलडो के लिए दिल से निकली शायरी लिख दें या फिर सिलिकॉन की सेक्स डॉल से बात शादी और उसके बाद तलाक तक पहुंच जाए (सुन रही हो, एकता कपूर?)? और यहां सिर्फ बेजान लेटेशिया की बात नहीं हो रही है। क्या समझे?

अगर विश्वास नहीं होता तो यह स्टोरी पढ़ो। प्यार के पहलू यार, खत्म ही नहीं होते।

एन्जॉय करो दोस्तों!

कौशिक के मनपसंद पांच सेक्स टॉयज 

नामडिटेलखरीदने का लिंक
लुब्रिकेंट्सएक तरल पदार्थ, जो सेक्स के दौरान इस्तेमाल किया जाता है। इससे सेक्स के दौरान रगड़ाहट को कम करने में और भेदन में मदद मिलती है। इसका इस्तेमाल लिंग, योनि और सेक्स टॉयज पर किया जा सकता है। ये पानी, जेल/gel और सिलिकॉन युक्त होते हैं। आईएमबेशरम

(Rs. 200 – Rs. 500)

कॉक रिंगइसे पेनिस रिंग, टेंशन बैंड या टेंशन रिंग के नाम से भी जाना जाता है। यह रिंग के आकार का होता है और इसे पीनिस और/या अंडकोष के ऊपर पहना चाहता है। इससे लिंग में खून पहुंचने का बहाव धीरे होता है जिससे आपका लिंग एक लम्बे समय तक सलामी दे सकता है। आईएमबेशरम , स्नैपडील

(Rs. 1,500 – Rs. 4,000)

प्रोस्टेट मसाजरइसे प्रोस्टेट वाइब्रेटर भी कहते हैं। लिंग मालिक इसे सेक्स टॉय की तरह इस्तेमाल करते हैं। इससे प्रोस्टेट को हौले-हौले मसाज किया जाता है। यह अलग-अलग साइज, कम्पन और स्पीड में आते हैं, ताकि आपकी ओर्गास्म वाली उड़ान और मज़ेदार हो सके। आईएमबेशरम , स्नैपडील

(Rs. 5,000 – Rs. 15,000)

फ्लेशलाइट मास्टरबेटरआर्टिफिशियल योनि, जिसमें लिंग डालकर मुट्ठ मारा जा सकता है। सलामी ठोकता लिंग इसकी ओपनिंग में जाता है और आप हाथ से आगे पीछे कर सकते हैं | इसका इस्तेमाल पानी युक्त लुब्रिकेंट्स के साथ करना चाहिए। आईएमबेशरम , स्नैपडील

(Rs. 3,000 – Rs. 15,000)

ब्लोजॉब सिम्युलेटरफ्लेशलाइट का दूसरा विकल्प लिंग मालिकों को ओरल सेक्स करने में मदद करता है। आईएमबेशरम , स्नैपडील

(Rs. 3000 – Rs. 30,000)

सेक्सी जंगली कौशिक आदमियों से कह रहा है कि ओर्गास्म तक पहुंचाने वाली चीज़ों का साथ लो यार ! अपने ख़ास और कीमती सिक्स पैक्स को वो बहका देने वाली तोंद के मोटापे के नीचे छिपाए रखा है। 

लेख – कौशिक बी द्वारा

अनुवाद – प्राचीर

Exit mobile version