Site icon Youth Ki Awaaz

प्रभारी मंत्री डॉक्टर धर्म सिंह सैनी ने गिनवाई बागपत में 4.5 वर्ष की उपलब्धियाँ

बागपत
उत्तर प्रदेश सरकार के साढ़े 4 वर्ष पूर्ण होने के शुभ अवसर पर आज जनपद के प्रभारी मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार )आयुष, खाद, सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग डॉक्टर धर्म सिंह सैनी जी ने 4.5 वर्ष की उपलब्धियों पर कलेक्ट्रेट सभागार में प्रेस वार्ता की और सरकार की योजनाओं की नीतियों के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी उन्होंने कहा बागपत पर आज के समय में हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है जनपद बागपत में सड़कों का जाल बिछ चुका है 4 नेशनल हाईवे बनाए गए हैं। सरकार द्वारा संचालित सभी योजनाओं को हर पात्र व्यक्ति तक पारदर्शिता के आधार पर पहुंचाया जा रहा है। जिससे लाभार्थियों को भी लाभ मिल रहा है
माननीय सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह जी ने कहा प्रदेश विकास की ओर बढ़ रहा है। बागपत में 4 नेशनल हाईवे हैं प्रदेश में इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनाए जा रहे हैं दो वेटरनरी यूनिवर्सिटी बनाई जा रही है मेडिकल कॉलेज स्थापित कराए जा रहे हैं उत्तर प्रदेश में हर विकास की गंगा बह रही है बहन बेटियां अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रही हैं अपराधी दिखाई नहीं दे रहे हैं।
इस अवसर पर माननीय समस्त विधायक योगेश धामा, जी सहेंद्र सिंह चौहान, श्री केपी मलिक जी, जिलाधिकारी श्री राजकमल यादव जी ,पुलिस अधीक्षक श्री नीरज कुमार जादौन जी, जिलाध्यक्ष सूरज पाल जी सहित आदि जनप्रतिनिधि गण पर अधिकारी बंधु उपस्थित रहे।

Exit mobile version