Site icon Youth Ki Awaaz

जौनपुर: हमलावरों ने युवक को मारी गोली

जौनपुर: पाइप तोड़ने की सूचना पुलिस को देने से खफा था पट्टीदार, हमलावरों ने घर पर चढ़ कर युवक को गोली मारी

 

जौनपुर: हमलावरों ने युवक को मारी गोली। Photo by; Amar Ujala

 

 

विस्तार

जौनपुर के एक गांव में बुधवार को घर के बरामदे में बैठे जितेंद्र यादव को बाइक से आए हमलावरों ने गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर भेजा गया है। जितेंद्र ने घटना के कुछ ही घंटे पहले पुलिस थाने में पट्टीदार की शिकायत की थी।

 

इस पर पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया था। पुलिस ने घायल की तहरीर पर पट्टीदार समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। रीठी गडरहा गांव निवासी जितेंद्र यादव (30) अपने घर के बरामदे में चारपाई पर बैठा था। अपराह्न 3 बजे गमछे से मुंह बांधे तीन युवक बाइक से उसके घर पहुंचे।

 

खतरा भांप कर जितेंद्र वहां भागा तभी एक बदमाश ने उस पर नज़दीक से गोली मार दी। सीने में गोली लगने से वह वहीं गिर गया। उसे बचाने के लिए उसकी भाभी रेखा देवी उसके ऊपर गिर कर ढाल बनी तो उन लोगों ने उसे भी डंडे से वार कर घायल कर दिया। परिजनों के शोर मचाने पर तीनों भाग गए गए।

 

गिरफ्तारी के लिए दी जा रही दबिश बाद में एसओ (SO) ने परिजनों से पूछताछ की। थानाध्यक्ष सैयद हुसैन मुंतज़र ने बताया कि घटना में घायल जितेंद्र यादव की तहरीर पर अभिषेक, उसकी मां, दो बहनों सहित तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

 

मारपीट की शिकायत पुलिस में की थी

 

पुलिस के मुताबिक मंगलवार को अभिषेक ने जान बूझकर जितेंद्र द्वारा खेत की सिंचाई के लिए फैलाई गई प्लास्टिक पाइप पर बाइक चढ़ा कर क्षतिग्रस्त कर दिया था। विरोध करने पर वह गाली गलौज व मारपीट पर आमादा हो गया था। आस-पास के लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया था।

 

बुधवार को जितेंद्र ने इसकी शिकायत थाने में कर दी थी। इसी क्रम में दोपहर 12 बजे थाने से दो सिपाही मौके पर गए थे और दोनों पक्षों को थाने बुलाया था।

Exit mobile version