Site icon Youth Ki Awaaz

फारबिसगंज में बिहार सरकार की कोविड गाइडलाइन आदेश फुर्रररर… कोरोना फुर्रररर….

…भक तोरी का कोरोना का कोरोना.. कइसन कोरोना.. ई सब कुछो नय होता है कोरोना तरोना.. फारबिसगंज में सरकार का आदेश का ऐसी तैसी..

 

फारबिसगंज ताक पर कोविड प्रोटोकॉल ,खुल रहे है शॉपिंग मॉल सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाईं जा रही धज्जियां …।

 

सूबे के मुखिया (मुख्यमंत्री) ,नीतीश कुमार जी अधिकारियों के साथ बैठक करते है लोगों और अधिकारियों से अपील करते है कोविड गाइडलाइन का पालन करें और कराएं।

 

अररिया जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से पांव पसार रहा है लेकिन लोग सावधानी बरतने में कोताही कर रहे हैं बिना मास्क के ही बाजारों में लोग भीड़ में सामान खरीद कर रहे है। शहर के चौक चौराहों पर कभी कभी मास्क चेकिग की जाती है। कोरोना संक्रमण को लेकर लोग सजग नहीं हो रहे है साथ ही गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे है। वहीं दुकानदार भी बिना मास्क लगाए दुकान पर बैठकर आराम से सामान बेच रहे है। शहर के ज्योति सिनेमा चौक, सदर रोड, पटेल चौक पर सुबह से लेकर शाम तक लोगों का हुजूम लगा रहता है वे बिना मास्क के ही लोग बाजारों में सामान की खरीदारी करने पहुंच जाते है। कुछ दिन पूर्व चौक चौराहों पर मास्क की चेकिग की जा रही थी तो लोगों में हड़कंप था फिर वैसे ही कई लोग बिना मास्क के ही घूम रहे हैं। वही, फारबिसगंज शहर में सरकार के गाइडलाइन को धत्ता बताकर कई शॉपिंग मॉल भी खुल रहे हैं इन्हें भी रोकने टोकने वाला कोई नहीं है। सरकार के अधिकारी कहते हैं ई हां कहा है कोनो शॉपिंग मॉल वोल…

अरे साहेब ई जो स्टाइल बाजार – सिटी कार्ट मॉल है ई का पान दुकान या दावा दुकान ..खैर साहेब ई जो सरकारें आदेश जारी करती है उनका तो पालन करवाएं.. कोरोनो जैसी बीमारी को हल्के में मत लीजिए प्लीज.. कोरोना को जिसने झेला है कोरोना से जिसने बहुत कुछ खोया उनसे पूछिए … खैर आप क्यों पूछिएगा आप पर आपके जान पहचान वाले पर तो नहीं न बीता है … आप शहर के सरकार है आप वरीय अधिकारी है आप आभिवावक है आपसे निवेदन है शहर को बीमार मत होने दीजिए … कड़ाई से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करवाएं और शहर को स्वस्थ और स्वच्छ बनाने का कार्य करने का कृपा करें ।

 

 

 

 

 

Exit mobile version