Site icon Youth Ki Awaaz

थोर: लव एंड थंडर बॉक्स ऑफिस पर डॉक्टर स्ट्रेनज़ को पछाड़ देगी क्या?

थोर: लव एंड थंडर

मार्वल अपने प्रशंसको का मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं रहा है और हर रिलीज़ के साथ, वो अपने दर्शकों को आगे देखने के लिए कुछ छोड़ देते हैं। हालांकि, कोविड महामारी ने उनकी कुछ परियोजनाओं में देरी की मगर अब स्टूडियो वापस ट्रैक पर है, क्योंकि वे बैक-टू-बैक फिल्मों और श्रृंखला के साथ प्रशंसकों के लिए तैयार हैं।

स्पाइडर मैन की सफलता के बाद

स्पाइडर-मैन: नो वे होम और डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस की सफलता के बाद, स्टूडियो थोर: लव एंड थंडर की रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है, जो एक सप्ताह में रिलीज़ होगी। उसी के लिए अग्रिम बुकिंग शुरू हो चुकी है और देखते हैं कि यह संख्या आगे बढ़ रही है।

ऑस्कर विजेता फिल्म निर्माता और अभिनेता, तायका वेट्टी द्वारा निर्देशित, फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ, गॉड ऑफ थंडर के रूप में, क्रिश्चियन बेल, टेसा थॉम्पसन, जैमी अलेक्जेंडर, रसेल क्रो और नताली पोर्टमैन के साथ हैं।

कब होगी रिलीज़?

क्रिस हेम्सवर्थ।

आगामी MCU फ़्लिक 7 जुलाई (अमेरिका से एक दिन पहले) को अंग्रेज़ी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी। इस बीच, कुछ दिनों पहले यह बताया गया था कि एमसीयू की साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, थोर: लव एंड थंडर के लिए अग्रिम बुकिंग शुरू हो गई है।

यह घोषणा उनके प्रशंसकों के लिए सुखद खबर है, क्योंकि अब उनके पास आधिकारिक रिलीज़ की तारीख से 3 सप्ताह पहले अपने टिकटों को प्री-बुक करने का विकल्प है। हालांकि, कुछ छोटे शहर हैं जहां अभी तक प्री बुकिंग शुरू नहीं हुई हैं लेकिन कुछ प्रमुख भारतीय शहर पहले से ही अच्छी प्रगति दिखा रहे हैं।

क्रेज़: क्रिस हेम्सवर्थ या थोर?

हालांकि, क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर थॉर: लव एंड थंडर के लिए भारत के मेट्रो शहरों में एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है, लेकिन ऐसा लगता है कि लोग टिकटों की प्री-बुकिंग के लिए अपना समय निकाल रहे हैं। मुंबई, दिल्ली, कोलकाता और पुणे जैसे शहरों में, जहां विभिन्न प्रकार के स्क्रीन विकल्पों के साथ कई शो हैं, उन्होंने कोई खास प्रगति नहीं दिखाई है और बुकिंग को देखते हुए, वर्तमान में, केवल 10% से कम शो बुक किए जाते हैं।

दूसरी ओर, चेन्नई, हैदराबाद और बेंगलुरु जैसे शहर तुलनात्मक रूप से अच्छी प्रतिक्रिया दिखा रहे हैं क्योंकि ऐसा लगता है कि 20% से अधिक शो बुक हो चुके हैं। दिलचस्प बात यह है कि अधिकांश शो आईमैक्स स्क्रीन के लिए बुक किए जाते हैं।

पहले की रिपोर्टों के अनुसार, यह कहा गया था कि क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर थोर: लव एंड थंडर अपने शुरुआती सप्ताहांत में लगभग $ 155 – $ 205 मिलियन कमाने की संभावना है और यूएसए में आजीवन संग्रह लगभग $ 350- $ 495 मिलियन होगा। हालांकि अभी कुछ भी निश्चित नहीं है, अब हमें इंतज़ार करना होगा और देखना होगा कि आने वाले दिनों में एडवांस बुकिंग कैसे आगे बढ़ती है।

क्या यह हाल ही में आई डॉक्टर स्ट्रेनज़ फिल्म से आगे निकलने वाली है? केवल समय ही बताएगा।

Exit mobile version