राइटर ट्रेनिंग प्रोग्राम

घर से ही काम करें

Youth Ki Awaaz का यह पुरस्कृत और बहुचर्चित, वर्क फ्रॉम होम, ऑनलाइन पत्रकारिता और राइटिंग ट्रेनिंग 2500 से ज़्यादा युवाओं को प्रशिक्षित कर चुका है और भारत के सबसे प्रतिष्ठित प्रशिक्षण में से एक बन चुका है।

8 हफ्ते का यह ट्रेनिंग प्रोग्राम युवाओं को महत्वपूर्ण मुद्दे पर सोचने ओर लिखने की ताकत देकर एक चेंजमेकर बनाता है और सबसे अच्छी बात यह है कि देश के किसी भी हिस्से में होकर इस प्रोग्राम का हिस्सा बना जा सकता है। - बस एक कंप्यूटर और इंटरनेट कनेक्शन की ज़रूरत है।

यह ट्रेनिंग प्रोग्राम युवाओं के लिए करियर के नए और बेहतरीन आयाम खोलने के साथ-साथ उन्हें एक ज़िम्मेदार नागरिक भी बनाता है। International Center For New Media द्वारा स्वीकृत इस प्रोग्राम का हिस्सा बनने के बाद हमारे कई इंटर्न आज बेहद ही प्रतिष्ठित मीडिया संस्थानों का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।

यह प्रोग्राम बिल्कुल मुफ्त है और इसके लिए कोई भी फीस की ज़रूरत नहीं है। ट्रेनिंग को सफलतापूर्वक पूरा करने वाले सभी इंटर्न को एक सर्टिफिकेट दिया जाएगा। प्रोग्राम के दौरान लगातार दिए जाने वाले फीडबैक और कठिन प्रशिक्षण इंटर्न को बेहतरी की ओर ले जाएगा। अगर आपका प्रदर्शन अच्छा है तो आपको Youth Ki Awaaz में अलग पोस्ट भी दी जा सकती है।

ब्रोशर डाउनलोड करें

अप्लाय करने की आखिरी तारीख: 10 दिसंबर 2018

अप्लाय करने के लिए नीचे दिया गया फॉर्म भरें

एप्लिकेशन फॉर्म

किसी भी और जानकारी के लिए संपर्क करें internship@youthkiawaaz.com.

ध्यान दें: हमें सिर्फ उन्हीं लोगों की तलाश है जो अपने काम को लेकर समर्पित हैं और एक बेहतर समाज के लिए काम करना चाहें। कठिन प्रशिक्षण के ज़रिए यह प्रोग्राम आपको एक बेहतर राइटर बनाता है और आपके कम्यूनिकेशन स्किल्स को भी सुधारता है। ट्रेनिंग के 8 हफ्तों तक काम को लेकर अपनी ईमानदारी और समर्पण सुनिश्चित करने के बाद ही अप्लाय करें।

Take the pledge to vote in the 2019 elections

385 people have pledged to vote. Pledge now and get all the latest information you need to register and empower yourself as a voter.